इन कामों में ज्यादा दिलचस्पी रखती है 'जीजाजी छत पर हैं' की एक्ट्रेस
इन कामों में ज्यादा दिलचस्पी रखती है 'जीजाजी छत पर हैं' की एक्ट्रेस
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो 'जीजाजी छत पर हैं' में नजर आ रही अभिनेत्री राशि बावा इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि इस शो में राशि, सुनीता के किरदार में नजर आती है जिन्हे दर्शक खूब पसंद करते है. गौरतलब है कि राशि इस शो से पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है उनका कहना है कि जब वह काम नहीं कर रही होती तो वह लिखना, चित्रकारी करना या पढ़ना पसंद करती है.

उनका कहना है कि उन्हें कला से प्यार है. बता दे कि शो 'जीजाजी छत पर हैं' में राशि के अलावा टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिबा नवाब भी मुख्य भूमिका में इस शो में इलाइची की भूमिका में नजर आती है यह शो अपने शुरुआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. इस शो के हर एक किरदार को दर्शक काफी पसंद करते है. अब इन दिनों इस शो की किरदार राशि बावा जमकर चर्चा में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राशि ने कहा कि मैं खाली समय में लिखना, चित्रकारी करना या पढ़ना पसंद करती हूं, मैं कला से संबंधित हर चीज से प्यार करती हूं और मैं खाली समय का इस्तेमाल अपनी पसंदीदा गतिविधियों को करने में करती हूं.

जानकारी के लिए बता दे कि 'जीजाजी छत पर हैं' सोनी सब चैनल पर प्रसारित होता है. राशि बावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती है. पिछले दिनों उन्होंने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की थी जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुई थी. वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है.

ये भी पढ़ें

'नागिन' देखने के बाद नहाना भूल गया टीवी का ये मशहूर अभिनेता

रियल लाइफ में बेहद हॉट है दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी

इस धारावाहिक में जल्द ही नज़र आएंगे प्रियांक शर्मा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -