परिवार में हुआ विवाद तो जीजा ने ले ली साले की जान
परिवार में हुआ विवाद तो जीजा ने ले ली साले की जान
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह देहरादून के प्रेमनगर का है जहाँ एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस मामले में घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी जीजा मौके से भाग गया, लेकिन हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई. वहीं इस मामले में शुरुआती जांच में पुलिस ने हत्या की वजह पारिवारिक विवाद बताया है और पुलिस ने कहा, 'प्रेमनगर के विंग नंबर-7 में सुनील कुमार की उसके जीजा ने गला रेतकर हत्या कर दी.

आरोपी जीजा हत्या के बाद मौके से फरार हो गया. घर के बाहर मृतक को लहूलुहान अवस्था में पड़ा देख वहां से गुजर रही एक महिला ने देखा. महिला का कहना था कि सुनील को चाकू लगा हुआ था और वो गली में गिरा पड़ा था. घटनास्थल के पास एक शख्स तेजी भागते हुआ निकल गया.' इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है और एसपी सिटी देहरादून श्वेता चौबे का कहना है कि, ''अभी तक की जांच में मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा लग रहा है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.'' इस मामले को पहला ऐसा मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि पिछले कुछ समय से राजधानी में आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं और पुलिस इन्हे रोकने में असमर्थ हो रही है.

गुजरात के विवादास्पद आतंकवाद विरोधी कानून को राष्ट्रपति कोविंद ने दी मंजूरी, जानिए इस बिल पर क्यों हुआ था बवाल

सुहागरात पर हैवान बना पति, पत्‍नी को पिलाई शराब और मुंह में डाला कांच...

बेटी ने कर ली लव मैरिज तो परेशान होकर पिता ने पत्नी और बेटे संग दे दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -