महिला बनकर भागते जिहादी पकड़ाए
महिला बनकर भागते जिहादी पकड़ाए
Share:

समय का फेर देखिए जिन इस्लामिक स्टेट के जिहादी आतंकवादियों को देखकर ही जान निकल जाती थी वे अब इराकी फौजों के हावी होने के बाद शहर छोड़कर भागने केलिए अजीब तरीके अपना रहे हैं. कोई महिला के वेश में भाग रहा है तो कोई महिलाओं की भांति मेकअप कर बचने की जुगत लगा रहा है. लेकिन अपनी बेवकूफी के कारण पकडे भी जा रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में एक ऐसे जिहादी को पकड़ाजिसने महिला का रूप धरने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश की . उसके होंठों पर लाल लिपस्टिक थी. उसने मस्कारा लगाया था. उसने पर्पल आईशैडो लगाया और ब्लशर का भी उपयोग किया था. लेकिन इतना सब कुछ करने के बाद भी वह अपनी मूंछें और दाढ़ी साफ करना भूल गया.

इस कार्टून को देखकर इराकी फ़ौज के जवान भी खिलखिलाकर हंस पड़े. ऐसा ही एक अन्य इस्लामिक जिहादी ने लिपस्टिक लगाई बढ़िया शेव भी कर ली. उसने बड़े बालों वाली विग लगा कर और पैडेड ब्रा भी पहन रखी थी. लेकिन वह अपनी छाती के बाल साफ करना भूल गया जो उसके द्वारा पहने गए टॉप में से साफ दिख रहे थे.ऐसे ही महिला वेश में कई जिहादियों को पकड़ा.

उल्लेखनीय है कि सेना या पुलिस से घिर जाने पर जान बचाकर भागने के प्रयास में महिलाओं का वेश धारण करना जिहादियों का पुराना तरीका है. इसके पहले कश्मीर और मिस्र में भी आतंकवादी ऐसी ही कोशिश करते पकडे जा चुके हैं.

यह भी देखें

डोनाल्ड ट्रंप ने मोसुल जीत पर इराक पीएम अब्दी को दी बधाई

महिलाओं को सेक्स स्लेव की तरह इस्तेमाल करता है ISIS

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -