'जेल जाने से डर रहे हैं हार्दिक पटेल, इसलिए...', जिग्नेश मेवाणी ने अपने पुराने साथी पर बोला तीखा हमला
'जेल जाने से डर रहे हैं हार्दिक पटेल, इसलिए...', जिग्नेश मेवाणी ने अपने पुराने साथी पर बोला तीखा हमला
Share:

अहमदबाद: गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रहे हार्दिक पटेल ने पार्टी छोड़ने की घोषणा करते हुए पार्टी हाई कमान और राज्य के नेताओं पर जमकर निशाना साधा था. हार्दिक पटेल के बयानों पर अब उनके पुराने साथी जिग्नेश मेवाणी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. जिग्नेश मेवाणी ने हार्दिक पटेल और सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर निशाना साधा है.

जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि भाजपा जिस प्रकार से देश में हिंदू-मुस्लिम को विभाजित करने का काम कर रही है, कांग्रेस महंगाई, रोजगार जैसे मुद्दों को लेकर देश को जोड़ने में लगी हुई हैं. जिग्नेश ने आगे कहा कि हार्दिक पटेल को जेल जाने का डर लग रहा है. इसीलिए वे आइडियोलॉजी से समझौता कर रहे हैं. जिग्नेश मेवाणी ने ये सवाल भी उठाया कि हार्दिक पटेल के मन में अडानी और अंबानी के लिए अचानक इतना प्यार कैसे जाग गया.

जिग्नेश ने कहा कि राहुल गांधी के लिये स्टेट लीडरशिप की तरफ से चिकन सैंडविच पहुंचाए जाने की चिंता की बात जिस तरह से कही गई है, वो बिलो द बेल्ट जाकर कही गई है. हार्दिक पटेल से इस प्रकार की उम्मीद नहीं थी. उन्होंने हार्दिक पटेल पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने का प्रयास करने का आरोप लगाया और कहा कि हमारा मनोबल टूटेगा नहीं. मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि कांग्रेस के साथ हूं और कांग्रेस के साथ ही रहूंगा. लाखों लोगों को कांग्रेस के साथ जोड़ भी लूंगा.

'गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हारेगी कांग्रेस...', चिंतन शिविर के बाद PK की भविष्यवाणी

शिवराज के मंत्री ने पीएम मोदी को बताया अकबर, तारीफ की या कसा तंज ?

अश्विनी वैष्णव ने किया देश का पहला 5G कॉल, पूर्णतः 'मेड इन इंडिया' है नेटवर्क

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -