PM मोदी की उम्र पर जिग्नेश ने किया कमेंट, BJP ने कहा- सब संगत का असर
PM मोदी की उम्र पर जिग्नेश ने किया कमेंट, BJP ने कहा- सब संगत का असर
Share:

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद अब नेताओं के बीच नैतिकता का हवाला देते हुए वार-पलटवार शुरू हो गया है. अब इस बयानबाजी में गुजरात के दलित नेता और नवनिर्वाचित विधायक जिग्नेश मेवाणी कूद पड़े हैं. जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक निजी चैनल में बयान दिया था. जिसको लेकर बवाल हो गया है.

आपको बता दें कि एक निजी चैनल की खास बातचीत में जिग्नेश ने गुजरात चुनाव नतीजों को बीजेपी की जीत में भी कांग्रेस और अपनी नैतिक विजय करार दिया. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कह डाला कि पीएम मोदी अब बूढ़े हो गए हैं, जिग्नेश ने कहा कि मोदी जी को हिमालय पर चले जाना चाहिए और वहां जाकर हड्डियां गलानी चाहिए. पीएम मोदी पर जिग्नेश की टिप्पणी की बीजेपी समेत तमाम राजनीतिक दलों ने आलोचना की है.

इस टिप्पणी को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने जिग्नेश की आलोचना करते हुए  इससे कांग्रेस की संगत से जोड़ दिया है .साथ ही  नकवी ने कहा है कि ये संगत का असर है. वहीं कांग्रेस नेता राजबब्बर जिग्नेश के बयान का बचाव करते नजर आए. राजबब्बर ने इसके लिए पीएम मोदी को ही जिम्मेदार ठहरा दिया. उन्होंने कहा. 'प्रधानमंत्री ने जिन शब्दों का इस्तेमाल गुजरात चुनाव के दौरान किया, उसी रास्ते पर लोग जा रहे हैं. ये वही रास्ता है जो पीएम ने दिखाया है

रितेश को पत्नी जेनेलिया से बर्थडे पर मिला 1 करोड़ का ‌‌गिफ्ट

कोटपूतली में बनेंगे दो फ्लाईओवर

राजस्थान में बीजेपी को बड़ा झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -