सुशांत की मौत के बाद सामने आईं जिया खान की माँ, सलमान पर लगाए गंभीर आरोप
सुशांत की मौत के बाद सामने आईं जिया खान की माँ, सलमान पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड के कई लोगों को झकझोर कर रख दिया है. कई सितारे एक के बाद एक ऐसे ऐसे राज खोल रहे हैं जो हैरान करने वाले हैं. ऐसे में खबरें यह भी आ रहीं हैं कि सुशांत से 6 महीने के अंदर ही कई फिल्में छीन ली गई थी इतना ही नहीं उन्हें बहुत से प्रोडक्शन हाउस से बैन भी कर दिया गया था. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक, सुशांत के अवसाद की ये बड़ी वजह बताई जा रही है. वहीं इस समय इंडस्ट्री में सुशांत के सुसाइड का मुद्दा गर्माया हुआ ही था कि अब 'निशब्द' फिल्म की अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया आमीन ने सलमान खान पर बड़ा आरोप लगाया है.

 

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो सलमान बॉलीवुड पर कई गंभीर आरोप लगा रही है. आप देख सकते हैं राबिया ने इस वीडियो में कहा, 'मेरी संवदेनाएं सुशांत सिंह की फैमिली के साथ हैं. यह दिल तोड़ने वाला है. यह मजाक नहीं है. बॉलीवुड को बदलना होगा, बॉलीवुड को जागना होगा. बॉलीवुड को पूरी तरह से bully करना बंद करना होगा. खिंचाई करना भी एक तरह से किसी की हत्‍या करना ही है.' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, 'जो कुछ भी हो रहा है, उसने मुझे 2015 की याद दिला दी जब मैं सीबीआई ऑफिसर से मिलने गई थी. उसने मुझे लंदन से बुलाया बताया कि हमें कुछ अहम सबूत मिले हैं. जब मैं पहुंची तो उसने कहा कि मुझे सलमान खान का फोन आया. वह रोज फोन करते हैं पैसे की बात करते हैं. कहते हैं कि लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम.'

आप सभी को बता दें कि इस समय इस मुद्दे के बाद सलमान का नाम लगातार किसी ना किसी वजह से सामने आ रहा है. हाल ही में जिया खान की माँ राबिया ने कहा, 'ऑफिसर भी इन चीजों से फ्रस्‍टेटेड नाराज लग रहा था. फिर मैं मामले को दिल्‍ली के उच्‍च अधिकारियों तक ले गई मैंने इसकी शिकायत की लेकिन अगर ऐसा ही होना है कि आप अपने पैसे से, प्रेशर से जांच को प्रभावित कर रहे हैं तो मुझे नहीं मालूम कि एक नागरिक के तौर पर हम किस दिशा में जा रहे हैं. मैं कहना चाहती हूं कि खड़े होइए, लड़िए प्रोटेस्‍ट करिए बॉलीवुड के इस जहरीले व्‍यवहार को रोकिए.' राबिया से पहले अनुराग कश्यप के भाई ने भी सलमान पर कई आरोप लगाए थे.

असल में मरा कौन 'सुशांत या उनके पिता'...?

सुशांत की मौत पर फूट-फूटकर रोई ऑनस्क्रीन माँ, कह दी बड़ी बात

सलमान से लेकर अनु मलिक तक को निशाने पर ले चुकीं हैं सोना मोहपात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -