जिया खान की मां कर रहीं हैं CBI जांच की मांग,कहा-  'सुशांत की तरह मेरी बेटी को भी मारा था...'
जिया खान की मां कर रहीं हैं CBI जांच की मांग,कहा- 'सुशांत की तरह मेरी बेटी को भी मारा था...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में दिन पर दिन नयी नयी खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे उनके केस में दिन पर दिन सीबीआई जांच की मांग हो रही है. अब इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान ने भी सीबीआई जांच के लिए सपोर्ट दिखाया है. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में कहा कि 'जिस तरह उनकी बेटी की मौत को सुसाइड का रूप दिया गया था, ठीक वैसे ही सुशांत के केस में भी हुआ है.' इसके अलावा उन्होंने अपनी बेटी के आत्महत्या को भी मर्डर कहा है. उन्होंने कहा उनकी बेटी को उकसाया गया था. जी दरअसल हाल ही में राबिया खान ने पोस्ट शेयर करते हुए बेटी की मौत की जांच करने की मांग रखी है. उन्होंने कहा, 'जिस तरह सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सुसाइड का नाम दिया जा रहा है, उनकी बेटी को भी इसी तरह मारा गया था.'

जी दरअसल राबिया खान ने सीबीआई द्वारा केस की पूरी जांच करने की मांग की है और अपने पोस्ट के द्वारा उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस पर राजनीतिक दबाव के कारण सच सामने नहीं आ पाएगा. जी दरअसल हाल ही में सोशल मीड‍िया पर पोस्ट को शेयर कर जिया की मां ने लिखा- 'जिया खान की तरह ही सुशांत सिंह को भी मारा गया और मुझे इससे ज्यादा मजबूर, बेबस और उदास इससे पहले कभी महसूस नहीं हुआ. दोनों सुशांत और जिया को पहले झूठा अटेंशन और प्यार दिया गया. जब दोनों उनके नार्स‍िस्टि साइकोपैथ‍िक गैस लाइट‍िंग पार्टनर्स के जाल में फंस गए तो उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाया गया और उन्हें गाली दी गई. दोनों का साथ पैसों के लिए इस्तेमाल किया गया और पर‍िवार-चाहने वालों से दूर कर दिया गया. दोनों जिया और सुशांत को मानस‍िक तौर पर डिसेबल करार दिया गया और उन्हें काम ना होने की वजह से डिप्रेस्ड कहा गया. जब पार्टनर्स अपना कंट्रोल खोते गए तो उनके होमिसाइडल डेथ को सुसाइड कहा गया'.

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'जिया खान और सुशांत के नार्स‍िस्ट‍िक क्रिमिनल पार्टनर्स ताकतवर बॉलीवुड माफ‍ियाओं और नेताओं से जुड़े हुए हैं, इसल‍िए उन्होंने इनकी छाया ले रखी है क्योंकि उन्हें पता है कि ये बॉलीवुड माफ‍िया और नेता के पास क्रिमिनल्स के बिहेवियर को जानने की ताकत है. राजनीतिक दबाव के कारण पुलिस सच नहीं ला पा रही है. उन्होंने अपना पूरा समय सबूत मिटाने और इस होमिसाइडल डेथ को सुसाइड करार देने में अपना समय बिताया. अपनी इस मनगढ़ंत कहान‍ियों को सपोर्ट देने के लिए , वे बॉलीवुड माफ‍िया और उनके सिंड‍िकेट मीड‍िया का सहारा लेते हैं और डिप्रेशन स्टोरी को एंडोर्स करने के लिए महेश भट्ट को एंकर की तरह इस्तेमाल करते हैं'.

उन्होंने यह भी कहा, 'पब्ल‍िक के मन में डाउट पैदा करने के लिए ये क्रिमिनल्स विक्ट‍िम के पर‍िवार पर पैसों की लालच में गलत परवर‍िश, पर्सनल रेपुटेशन जैसे इल्जामों से हमला करते हैं. सीबीआई को इन मामलों में तह तक जाकर जांच करनी चाहिए और इन अपराध‍ियों को सजा दिलवानी चाहिए. वरना ये और हैवान बन जाएंगे और अपनी इन बुरे कामों को दोगना कर देंगे और, जिया-सुशांत की तरह दूसरे मासूमों को भी मारते रहेंगे. जो पीड़‍ित हैं वे किसी घटना का श‍िकार नहीं होते, बल्क‍ि नेताओं, पुलिस और बॉलीवुड माफ‍िया, अपराध‍ियों को सुरक्षा देती है और पीड़‍ित के पर‍िवार को डर के साये में जीने को मजबूर करती है. इस तरह के क्राइम्स खत्म होने चाहिए'. वैसे अगर अब बात करें जिया के बारे में तो उनकी मौत 3 जून 2013 में हुई थी. उन्होंने अपने फ्लैट में पंखे से लटककर जान दे दी थी.

तेलुगु देशम पार्टी के विधायक अच्चेन्नायडू मिले कोरोना पॉजिटिव

कोरोना को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल, सरकार पर लगा गंभीर आरोप

सीएम जगन ने बैठक में कहा- 'दिशा कानून में मिले बेहतर सेवा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -