ओमकार ने ऋषि कपूर के लिए कही यह बात, जानिए क्या है ख़ास
ओमकार ने ऋषि कपूर के लिए कही यह बात, जानिए क्या है ख़ास
Share:

फिल्म 'झूठा कहीं का' में दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन साझा करने वाले अभिनेता ओमकार कपूर ने कहा है कि उनके सह-कलाकार अभी भी दिल से बच्चे ही हैं और उनके साथ काम के दौरान उन्होंने बहुत कुछ सीखा है.

आपको बता दें कि ओमकार कपूर गुरुवार को मुंबई में फिल्म 'झूठा कहीं का' के गाने 'फंक लव' की लांचिंग के दौरान मीडिया से रूबरू हुए थे और इस दौरान उन्होंने ये बातें कही. इस दौरान उनके सह-कलाकार सनी सिंह, सनी लियोनी और निर्देशक समीप कांग भी साथ में मौजूद थे. साथ ही आपको हम इस बात से भी अवगत करा दें कि ऋषि पिछले एक साल से अमेरिका में अपना इलाज करा रहे है और उम्मीद है कि वे इस साल सितंबर तक भारत लौट सकते हैं. 

ख़ास बात यह है कि अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर (66) 'झूठा कहीं का' में ओमकार कपूर के पिता की भूमिका निभा रहे हैं और इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए ओमकार आगे कहते हैं कि, "हम भाग्यशाली हैं कि उनकी बीमारी के बाद और एक लंबे अंतराल के बाद उनकी यह फिल्म आ रही है. वे कहते है कि मुझे लगता है कि दर्शक उन्हें ऑनस्क्रीन देखने के लिए काफी उत्साहित होंगे. बता दें कि यह फिल्म अगले सप्ताह 19 जुलाई को रिलीज हो रही है. 

लोगों को पसंद नहीं आया इमरान का लम्बोर्गिनी चलाना, किये ऐसे कमैंट्स

हाथ पर सैफ ने बनवाया यह खास टैटू, करीना संग नई फोटो वायरल

Forbes List 2019 : सलमान खान को बाहर कर ये एक्टर बना सबसे ज्यादा कमाई करने वाला सेलेब

ऋतिक के मुरीद हुए फैंस, सुपर-30 के लिए मिल रही जमकर वाहवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -