खुनी लड़ाईयां लड़ने के बाद भी ये 5 रेसलर है जॉन सीना के पक्के दोस्त
खुनी लड़ाईयां लड़ने के बाद भी ये 5 रेसलर है जॉन सीना के पक्के दोस्त
Share:

WWE में अमूमन ये देखने को मिलता है कि जो सुपरस्टार अपने शिखर पर होता है वह अकेले ही सरवाइव करता है लेकिन सुपरस्टार जॉन सीना के साथ ऐसा बिलकुल नहीं है. सीना के कंपनी में कई स्टार्स अच्छे दोस्त है. हालाँकि सीना की इसने साथ कई बार फाइट भी हुई है लेकिन निजी दुनिया में ये सभी काफी करीबी दोस्त है.

शेमस

सीना के दोस्तों की लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है आयरिश रेसलर शेमस का. सीना ने शेमस को केवल WWE ट्रिपल मैच में ही पुश नहीं दिया बल्कि बैकस्टेज भी उनकी काफी मदद की है. सीना और शेमस कई बार एक साथ खाना खाते और साथ में घूमते फिरते नजर आते रहते है.

समोआ जो 

सुपरस्टार जॉन सीना बनने से पहले, सीना एक आम रेसलर ही थे और मेन कंपनी में नाम कमाना चाहते थे. इसी दौरान अल्टीमेट प्रो रैसलिंग में सीना और समोआ जो की दोस्ती हुई. यह दोस्ती जल्द ही इतनी गहरी हो गयी कि कई बार सीना जो के घर उनके परिवार के साथ खाना खाने पहुँच जाते थे. सीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह और जो खाली समय में रैप किया करते थे ताकि सीना अपने किरदार में ढल सकें.

एंटोनियो सिजेरो 

दो बार के रॉयल रम्बर विनर एंटोनियो सिजेरो और सीना की दोस्ती भी काफी पुरानी है. सीना, सिजेरो की बेमिसाल ताकत के बड़े प्रशंसक है और कई बार साथ में काम कर चुके. जिम में अक्सर साथ नजर आने वाले सीना और सिजेरो की दोस्ती का एक नमूना तब देखने को मिला जब कुछ साल पहले सीना अस्पताल में भर्ती थे और सिजेरो उनकी मदद करने अस्पताल पहुँच गए थे. सीना सोशल मीडिया पर भी सिजेरो की तारीफ करते रहते है. दोनों ही रैसलर एक-दूसरे का काफी सम्मान भी करते है.

रैंडी ऑर्टन

सीना के दोस्तों में सबसे तगड़ा नाम है रैंडी ऑर्टन का. दोनों ने अपने करियर की शुरुआत वैली रैसलिंग के दौरान की थी और यही पर रैसलिंग के गुण सीखे थे. हालांकि दोनों के बीच कई बार खुनी लड़ाइयां भी हो चुकी है लेकिन सीना और रैंडी की दोस्ती में कोई खटास नहीं पड़ी. रिंग में कई बार दोनों को एक-दूसरे की मदद करते हुए देखा गया है.

क्रिस जैरिको

सुपरस्टार क्रिस जैरिको और जॉन सीना की दोस्ती भी काफी गहरी है. एक इंटरव्यू के दौरान सीना ने ये कबूल किया था कि, कई बार रिंग से लौटने के बाद वह दोनों बैठ कर शराब पिया करते थे और कई मौके ऐसे भी थे जब इन्होने खूब उत्पाद भी बचाया था.

OMG! जॉन सीना बचपन में किया करते थे यह काम, अब है WWE के बादशाह

इस UFC स्टार की मूव्स कॉपी करते है ब्रॉक लैसनर

कैसे शुरू हुआ था wwe में 'ब्रॉन स्ट्रोमैन' का करियर

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -