झोलाछाप ने बच्ची को बनाना चाहा हवस का शिकार लेकिन..

Sep 16 2018 11:30 AM
झोलाछाप ने बच्ची को बनाना चाहा हवस का शिकार लेकिन..

क्षेत्र के एक गांव में बीते शनिवार को झोलाछाप चिकित्सक ने दोपहर में स्कूल से लौट रही 10 साल की लड़की को दुकान में ले जाकर रेप करने का प्रयास किया. बहुत मुश्किल से लड़की किसी तरह वहां से भाग निकली और घर पहुंची. घर जाकर लड़की ने परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही परिवार वालों ने आरोपी को दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया.

जानिए पूरा माजरा : क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति का परिवार रहता है और घर का मुखिया शहर में नौकरी करता है उस मुखिया के तीन बच्चे हैं. आपको बता दें कि उसकी बड़ी बेटी लोहियानगर स्थित एक पब्लिक स्कूल में कक्षा 5वीं में पढ़ती है. वह लड़की शनिवार को स्कूल गई. स्कूल से लौटते वक्त स्कूल वैन ने बच्ची को गांव के बस स्टैंड पर छोड़ दिया और चली गई. उसके बाद घर के रास्ते में झोलाछाप देवेंद्र की दुकान है जिसने लड़की को रोका और अपनी दूकान में ले गया.

लड़की वहां से भाग निकली और परिजनों को सब बताया. उसके बाद परिजनों ने देवेंद्र को पकड़ लिया और सभी को बताया कि देवेंद्र ने लड़की को दुकान में बुला लिया और उससे बोला कि उसके पिता ने दांत साफ करने के लिए कहा है जिस पर लड़की दुकान में चली गई. उसके बाद देवेंद्र ने रेप का प्रयास किया. इस पर छात्रा मौका पाकर भाग निकली. अब परिजनों ने देवेंद्र को पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है.

लाटरी के नाम पर महिला से हुई ठगी

बेटियों की दुर्दशा के लिए कौन जिम्मेदार?

बल्ब व्यवसायी मुकेश कुमार की आधा दर्जन लोगों ने की गोली मारकर हत्या