झारखंड की मॉडल ने तनवीर के खिलाफ पुलिस को सौंपे गुनाहों के सबूत, हुए कई बड़े खुलासे
झारखंड की मॉडल ने तनवीर के खिलाफ पुलिस को सौंपे गुनाहों के सबूत, हुए कई बड़े खुलासे
Share:

रांची: झारखंड के रांची में मॉडल के साथ हुए लव जिहाद मामले में पीड़िता ने पुलिस को कुछ सबूत दिए हैं। मॉडल लड़की के यौन शोषण मामले में गोंदा थाने की पुलिस को अपराधी तनवीर के खिलाफ कई साक्ष्य प्राप्त हुए हैं। पुलिस के मुताबिक, प्रताड़ित किए जाने के वीडियो फुटेज सहित व्हाट्सएप पर दी गई धमकी आदि से जुड़ी सामग्री पीड़िता ने उपलब्ध कराई है। जिसकी तहकीकात की जा रही है। जांच टीम मुंबई जाकर पीड़ित मॉडल का बयान दर्ज कर चुकी है। 

पीड़िता ने तनवीर के द्वारा की गई प्रताड़ना की पूरी कहानी बताई है। पीड़िता ने पुलिस को कहा कि उसके पास तनवीर के विरुद्ध कई वीडियो फुटेज है, जो रांची आकर पुलिस को उपलब्ध कराएगी। पुलिस की छापेमारी में फरार मिला तनवीर पुलिस ने यश मॉडल के संचालक अपराधी तनवीर की तलाश में निरंतर छापेमारी कर रही है। पुलिस जब तनवीर के पैतृक गांव बिहार के शेरघाटी में छापेमारी के लिए पहुंची तो वह फरार मिला। उसने अपना फ़ोन भी स्वीच ऑफ कर लिया है। पुलिस अपराधी तनवीर के सभी रिश्तेदारों पर भी नजर बनाए हुई है।

गौरतलब है कि मूलरूप से बिहार के भागलपुर की रहने वाली मॉडल ने रांची के यश मॉडलिंग कंपनी के संचालक तनवीर अख्तर खान उर्फ यश के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज करवाया था। पीड़िता ने तनवीर पर बलात्कार, ब्लैकमेलिंग, शारीरिक-मानसिक उत्पीड़न एवं धर्म बदलकर जबरन शादी करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता मॉडल ने बताया कि मैं हिंदू हूं और हिंदू ही रहूंगी। पीड़िता ने कहा कि 3 वर्षों से उसका उत्पीड़न किया जा रहा था किन्तु द केरला स्टोरी देखने के पश्चात् उसे हिम्मत मिली। वहीं, अपराधी तनवीर अख्तर खान ने आरोपों से मना करते हुए उलटा पीड़िता पर उसका न्यूड तस्वीर वायरल करने का आरोप लगाया है।

280 मौतों का जिम्मेदार कौन ? रेलवे को मिले सबूत- इंटरलॉकिंग सिस्टम से 'जानबूझकर' की गई थी छेड़छाड़, बड़ी साजिश की आशंका

बुजुर्ग का सरेआम सिर कूचकर हुआ क़त्ल, इलाके में मचा हाहाकार

BBC ने कम टैक्स भरने की बात कबूली, 40 करोड़ जमा करने को तैयार ! आयकर के सर्वे को बताया गया था 'मीडिया पर हमला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -