हैदराबाद एनकाउंटर पर बोलीं झारखंड की महिलाएं, कहा- इससे अपराधियों में खौफ पैदा होगा

Dec 06 2019 02:28 PM
हैदराबाद एनकाउंटर पर बोलीं झारखंड की महिलाएं, कहा- इससे अपराधियों में खौफ पैदा होगा

धनबाद: हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले के चारों आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर किए जाने को झारखंड की महिलाओं ने सही बताया है. धनबाद के SSLNT महिला कॉलेज की छात्राओं ने इस एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बहुत अच्छा हुआ कि सभी को एनकाउंटर में मार गिराया गया. यदि सरकार पहले कदम उठाती, तो वेटनरी डॉक्टर के साथ ये सब नहीं होता. 

उनका कहना है कि पुलिस की इस कार्रवाई के बाद इस तरह के लोगों में दहशत पैदा होगी. धनबाद की छात्राओं ने कहा है कि हैदराबाद पुलिस की इस कार्रवाई से दुष्कर्म जैसी घटनाओं पर रोक लगेगी. लड़कियां खुद को सुरक्षित महसूस करेंगी. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि आरोपियों को ये आसान मौत मिली है. जैसा उन्होंने किया, उनके साथ उसी तरह का ही सलूक होना चाहिए था. 

वहीं, देवघर की महिलाओं ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो हुआ अच्छा हुआ. इसमें मानवाधिकार के उल्लंघन की बात करना अनुचित है. पहले 'निर्भया', फिर महिला वेटनरी डॉक्टर और हाल में उन्नाव की वारदात, कब तक इस प्रकार की घटनाएं होती रहेंगी. अच्छा हुआ, इसी किस्म की कार्रवाई होनी चाहिए. जिससे अपराधियों में खौफ पैदा होगा. जो इस प्रकार का अपराध करता है, उसे इसी तरह की सजा दी जानी चाहिए.

Share Market: आखिरी दिन बढ़त के साथ खुला बाजार, सेंसेक्स में तेज़ी निफ्टी 12,000 के ऊपर

ग्रेटर नोएडा में आठ सौ करोड़ का निवेश करेंगी चीन की पांच कंपनियां

म्युचुअल फंड्स में निवेश करने से पहले इन पांच बातो का रखे ध्यान