दलबदलू नेताओं पर गरजे बाबूलाल मरांडी, कहा इन विधायकों को हर हाल में जाना होगा जेल

Nov 09 2018 05:58 PM
दलबदलू नेताओं पर गरजे बाबूलाल मरांडी, कहा इन विधायकों को हर हाल में जाना होगा जेल

धनबाद: झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के अध्यक्ष ने कहा है कि झाविमो के टिकट पर चुनाव जीतने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने वाले झाविमो के विधायक को निश्चित रूप से जेल जाना होगा. उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले सभी विधायकों ने संविधान के खिलाफ जाकर पैसा लेकर भाजपा में शामिल हुए हैं. ऐसे विधायकों को वर्तमान मोदी सरकार बचाने की कोशिश कर रही है, लेकिन सरकार इन कोशिशों में कामयाब नहीं होगी.

भारत सरकार ने किया ऐलान, 6 एयरपोर्ट को देगी लीज पर

बाबूलाल मरांडी ने इटखोरी में हल्ला बोल पोल खोल कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने विधायकों को चेताते हुए कहा है कि बिकने वाले विधायकों को हर हाल में जेल जाना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि देश का संविधान इस बात की इजाजत नहीं देता है कि किसी पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतने वाला सांसद या विधायक दूसरे पार्टी में शामिल हो जाए, लेकिन वर्तमान की झारखंड सरकार के इशारे पर झाविमो के गणेश गंझु समेत छह विधायकों ने झाविमो से जीत दर्ज कर भाजपा का दामन थमा है.

केंद्र सरकार करेगी इलाहाबाद बैंक की 3,054 करोड़ रुपये देकर आर्थिक सहायता

उन्होंने कहा कि संवैधानिक तरीके से पार्टी इसके खिलाफ लड़ाई लड़ रही है, लेकिन सरकार के इशारे पर मामले को लटकाया जा रहा है, सरकार तारीख पर तारीख दिए जा रही है. उन्होंने कहा कि सरकार के संरक्षण के बाद भी बिकने वाले विधायक किसी भी सूरत में नहीं बचेंगे. उन्हें हर हाल में जेल जाना ही पड़ेगा, मरांडी ने अपने संबोधन में मोदी सरकार और राज्य की रघुवर सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.

खबरें और भी:-

फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

एलेन मस्क के इस्तीफे के बाद रॉबिन डेनहोम टेस्ला की नई चेयरपर्सन नियुक्त

आज फिर इतने घटे पेट्रोल- डीजल के दाम, जाने क्या है भाव

?