पेपर फैक्ट्री में महिला श्रमिकों पर गिरा बंडल, हुई मौत

रांची: झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में बृहस्पतिवार को एक फैक्ट्री में ‘पेपर रोल’ का भारी बंडल गिर जाने से दो महिला श्रमिकों की कुचल कर मौत हो गई। पुलिस अफसर ने बताया कि यह घटना जिले के चाकुलिया थाना इलाके के जामडोल गांव में एक पेपर मिल में हुई। चाकुलिया थाना प्रभारी वरुण यादव ने कहा कि काम के चलते महिला श्रमिकों पर ‘पेपर रोल’ का एक बड़ा बंडल गिर गया।

साथ ही अफसर ने कहा कि दोनों को घाटशिला के एक हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि पीड़ितों की पहचान उर्मिला पातर (30) तथा सरस्वती पातर (50) के तौर पर हुई है। अफसर ने बताया कि कारखाने के मजदूरों ने मिल में 'सुरक्षा मानदंडों की कमी' के लिए प्रबंधन को अपराधी ठहराया है।

वही दूसरी तरफ भारत एवं न्यूजीलैंड के दरमियान रांची में सीरीज का सेकंड टी20 मैच खेला जाना है। इस मैच पर प्रतिबंध लगाने के लिए झारखंड उच्च न्यायालय में मफादे आम्मा की अर्जी दायर की गई थी। अब इसी अर्जी पर सुनवाई करते हुए झारखंड उच्च न्यायालय ने भारत-न्यूजीलैंड के मध्य शुक्रवार को रांची में होने वाले 20-20 क्रिकेट मैच के आयोजन को अनुमति दे दी।

गुरुग्राम: आज 'गुरु पर्व' पर जुमे की नमाज़, क्या मुस्लिमों को जगह देगी गुरूद्वारा कमिटी ?

दुनियाभर में 110 देश भारत सहित टीकाकरण का प्रमाणपत्र देने के लिए राजी

हमने कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला किया: PM मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -