कमरे से आ रही थी बदबू, दरवाजा खोलकर देखा तो मृत मिला पूरा परिवार
कमरे से आ रही थी बदबू, दरवाजा खोलकर देखा तो मृत मिला पूरा परिवार
Share:

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पुलिस लाइन में महिला सिपाही सहित उसकी मां व बेटी का धारदार हथियार से गला रेत कर क़त्ल कर दिया गया। अपराधी तीनों के शवों को घर में ही बंद करके फरार हो गया, दो दिन तक लाशें सड़ती रहीं, किन्तु किसी को कानोंकान खबर तक नहीं हुई। 

वही घर से बदबू आने के बाद उसे खोला गया, तत्पश्चात तिहरे हत्याकांड का पता चला। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर घर को सील कर दिया है। अफसरों का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है। मृतकों की पहचान सविता हेंब्रेम उसकी मां लखिया व बेटी गीता के रूप में हुई है। महिला सिपाही अपनी मां व बेटी के साथ पुलिस लाइन में ही रहती थी। क़त्ल के 2 दिन पहले से वह गायब थी। घर के बाहर भी ताला पड़ा था। हालांकि, जब घर से गंध आनी आरम्भ हुई तो पड़ोसियों ने मेजर धर्मेंद्र कुमार को खबर दी, इसके बाद एसएसपी प्रभात कुमार को भी खबर दी गई। पुलिस ने मौके पर जाकर घर का दरवाजा तोड़ा तो तीनों के शव बरामद हुए। इस मामले में एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि बीते 2 दिनों से महिला सिपाही गायब थी। उसके घर के बाहर ताला पड़ा था। भीतर से तीनों की लाशें बरामद हुई हैं, जिन्हें कब्जे में लेकर तहकीकात की जा रही है। 

मिल रही खबर के अनुसार, महिला सिपाही का उसके ससुराल वालों से विवाद चल रहा था। पति की मौत के बाद महिला सिपाही सविता की सास चाहती थी कि अनुकंपा के आधार पर सविता के देवर को नौकरी प्राप्त हो। हालांकि, नौकरी सविता को मिल गई। इसको लेकर उसके ससुराल वाले उससे खफा हो गए। बताया गया, जिस वक़्त सविता के पति की मौत हुई, तब वह 5 महीने की गर्भवती थी। 

'निमंत्रण दिया कनपटी पर बंदूक नहीं रखी', अपने बयान के चलते ख़बरों में छाई रेखा आर्य

Ind Vs WI: बस 3 विकेट की दरकार..., और कपिल देव का ये बड़ा रिकॉर्ड तोड़ देंगे जडेजा

Ind Vs WI: विंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, कोरोना संक्रमित हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -