झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन में नहीं मिली इस क्रिकेटर को जगह
झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन में नहीं मिली इस क्रिकेटर को जगह
Share:

रांचीः झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव के करीब आते ही इसको लेकर विवाद शुरू हो गया है। सदस्यता सूची में कई तरह की गड़बड़ीयां सामने आ रही है। इस सूची में कई भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड के जनरल मैनेजर (क्रिकेट ऑपरेशन) सबा करीम और केवीपी राव जैसे क्रिकेटर का नाम नहीं है। दोनों का नाम 2017 की सदस्यता सूची में दर्ज है मगर 2019 की लिस्ट में गायब है। दोनों पूर्व क्रिकेटर अविभाजित बिहार टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

यह पहला अवसर नहीं है जब सबा करीम को जेएससीए से बाहर किया गया है। 2006 में जेएससीए के हाई प्रोफाइल चुनाव में जब सबा ने अध्यक्ष पद के लिए खड़े राज्य के तत्कालीन गृह मंत्री सुदेश महतो का समर्थन किया था, तब जीतने के बाद अमिताभ चौधरी गुट ने उन्हें जेएससीए से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

लेकिन जब उन्हें जीएम बनाया गया तो एक बार फिर जेएससीए में उनकी वापसी हो गई। अविभाजित बिहार की ओर से 54 प्रथम श्रेणी मैचों में 212 विकेट लेने वाले केवीपी राव को भी बिना सूचना दिए जेएससीए ने बाहर कर दिया है। जेएससीए के अध्यक्ष कुलदीप सिंह से जब इस संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने इससे अपना पल्ला झाड़ लिया। और इस संबंध में कोई बयान देने से मना कर दिया। 

Ind vs Sa : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मुकाबला आज

इंटरनेशनल टी 20 मैच में लगे लगातार 7 गेंदों में 7 छक्के, लेकिन नहीं टूटा युवराज का वर्ल्ड रिकॉर्ड

Ind vs SA : पहले टी20 मैच के लिए यह हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -