घर में घुसकर सहरुद्दीन ने किया नाबालिग ST लड़की का बलात्कार, शाहरुख़ की तरह पीछे पड़ा था
घर में घुसकर सहरुद्दीन ने किया नाबालिग ST लड़की का बलात्कार, शाहरुख़ की तरह पीछे पड़ा था
Share:

रांची: झारखंड में शाहरुख़ हुसैन द्वारा अंकिता को पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था, कि राज्य में एक और नाबालिग जुल्म की शिकार हो गई। मामला राँची के नरकोपी थाना क्षेत्र का है। वहाँ के एक मुस्लिम युवक ने जनजातीय लड़की (ST) को अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपित का नाम सहरुद्दीन बताया गया है। पुलिस ने सहरुद्दीन को अरेस्ट कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 28 अगस्त 2022 को सुबह 10 बजे नाबालिग जनजातीय लड़की के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला संज्ञान में आया था। पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया था कि वो रविवार को नहाने के लिए अपने घर से खेत की तरफ गई थी। मगर, इसी बीच वहाँ तेज बारिश होने लगी। लड़की जैसे- तैसे अपने आप को बचाते हुए एक पेड़ के नीचे खड़ी हुई कि तभी वहाँ सहरुद्दीन आ पहुंचा । यहाँ, आरोपी ने पहले लड़की से छेड़छाड़ करनी शुरू की, जिससे घबराकर वह घर की तरफ दौड़ी। लेकिन, सहरुद्दीन लड़की के घर में भी घुस आया और उसके घर के आंगन में ही उसका बलात्कार किया। जिस समय ये घटना हुई, उस वक़्त लड़की के घर और कोई नहीं था।

ऐसे में आस-पड़ोस वाले उसकी आवाज सुनकर मदद के लिए दौड़े। पड़ोसियों ने सहरुद्दीन को पकड़ा और नरकोपी पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने सहरुद्दीन को फ़ौरन अरेस्ट कर लिया। थाने में पूछताछ के दौरान पता चला कि सहरुद्दीन लड़की का पड़ोसी था। वह, आए दिन पीड़िता का पीछा करता था। नाबालिग के घर वालों ने कई बार आरोपित को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन  वह नहीं माना। 28 अगस्त को लड़की को घर में अकेला पाकर उसने बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला। बता दें कि, हाल ही में राज्य के दुमका में अंकिता को शाहरुख़ ने जिन्दा जला दिया था, शाहरुख़ भी लड़की पर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था और जब लड़की ने विरोध किया , तो आरोपी शाहरुख़ ने उसे उसके ही घर में जिन्दा जला दिया। 

बेकरी संचालक प्रभारी और मालिक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज

ग्राहक बनकर हुक्का बार पहुंचे IPS, फिर की छापेमारी

दूसरी शादी मचा बवाल, पत्नी और बेटे को युवक ने उतार दिया मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -