कार में बेटी से गैंगरेप कर रहे थे दरिंदे, चीख सुनकर पहुँच गया पिता और फिर...
कार में बेटी से गैंगरेप कर रहे थे दरिंदे, चीख सुनकर पहुँच गया पिता और फिर...
Share:

रांची: स्कूल जाते समय सातवीं की छात्रा के सामूहिक दुष्कर्म के बाद अब उसका वीड‍ियो भी सोशल मीड‍िया पर वायरल कर द‍िया गया है. परिवार वालों को आरोप है क‍ि यह घ‍िनौना काम एक आरोपी के भाई ने क‍िया है. यह हैरतअंगेज़ मामला झारखंड के साह‍िबगंज से सामने आया है. यह बात इलाके में फैलते ही लोगों का आक्रोश भड़क उठा और वह पुल‍िस के पास पहुंच गए. 

पुल‍िस ने उन्हें विश्वास दिलाया है क‍ि वीड‍ियो वायरल करने वालों के ख‍िलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुल‍िस ने यह भी कहा क‍ि जिस वाट्सएप ग्रुप से यह गैंगरेप का वीडियो वायरल हुआ है, उसके एडमिन के साथ-साथ ग्रुप सदस्यों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं, जिला अधिवक्ता संघ ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है. साथ ही घोषणा की है कि  कोई भी वकील आरोपियों का केस नहीं लड़ेगा. 

आपको बता दें क‍ि साइकिल से स्कूल जाने के दौरान छात्रा को चार लड़कों ने अपहरण कर लिया और स्कॉर्पियो कार में उसके साथ बलात्कार किया. इस बात की सूचना जैसे ही उसके प‍िता को म‍िली तो वह घटनास्थल पर पहुंचा और कार का कांच तोड़ दिया. पिता ने दो आरोपियों को पकड़ लिया. इस बीच आरोपियों ने मारपीट कर पीड़िता के पिता को लहूलुहान कर दिया, किन्तु उन्होंने दो आरोपी को तब तक दबोचे रखा, जब तक पुलिस ने वहां पहुंचकर आरोपियों को हिरासत में नहीं ले लिया.

VIDEO: भाजपा विधायक की बेटी ने रचाया प्रेम विवाह, बेटी ने कहा मुझे मेरे पिता से...

पति को मारने की धमकी देकर दो दरोगाओं ने महिला से किया दुष्कर्म

गाजियाबाद में 'सुसाइड' कर चुकी महिला बेंगलुरु में मिली जिन्दा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -