लालू यादव के बॉडीगार्ड की हत्या ! तालाब से बरामद हुई ASI कामेश्वर की लाश
लालू यादव के बॉडीगार्ड की हत्या ! तालाब से बरामद हुई ASI कामेश्वर की लाश
Share:

पटना: राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव से संबंधित बड़ी खबर सामने आ रही है। रांची के रिम्स (अस्‍पताल) में इलाज करा रहे लालू की सुरक्षा में तैनात एक ASI कामेश्वर रविदास का क़त्ल कर दिया गया है। उनका शव एक तालाब के पास से बरामद हुआ है। मृतक एएसआइ मूलत: बिहार के नालंदा जिला स्थित राजगीर का निवासी था। घटना को लेकर लोग कई तरह की बातें बना रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात एएसआइ कामेश्‍वर रविदास की हत्‍या किए जाने के बाद से पूरे इलाके में सलनसनी फैल गई है। वह रांची स्थित तुपुदाना थाने में तैनात थे। हाल ही में उसे लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में लगाया गया था। फिलहाल पुलिस ने मृतक ASI कामेश्वर रविदास का शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचा दिया है। 

इसके साथ ही पुलिस हत्या के कारणों की जांच में लगी हुई है।  पुलिस ने फ़िलहाल इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति कुछ स्पष्ट हो पाएगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, मुजरिम को जल्द ही पकड़कर सलाखों के पीच भेज दिया जाएगा। 

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? यहां जानें आज के भाव

दिनभर के कारोबार के बाद शेयर बाजार लाल निशान पर हुआ बंद, सेंसेक्स लुढ़का 335 अंक

इन आसान तरीकों से घर बैठे चेक करें पीएफ अकाउंट का बैलेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -