विधवा के साथ आपत्तिजनक हालत में था शादीशुदा शख्स, अचानक आ धमके गांववाले और फिर...

Sep 19 2019 01:40 PM
विधवा के साथ आपत्तिजनक हालत में था शादीशुदा शख्स, अचानक आ धमके गांववाले और फिर...

रांची: झारखंड में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। यहां के तालझारी जिले में एक प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने आपत्त‍िजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया। आनन-फानन में पंचायत बुलाई गई। पंचायत ने तुगलकी फरमान सुनाया। फरमान था कि पुरुष के आधे स‍िर का मुंडन कर द‍िया जाए और दोनों के गले में चप्पल-जूतों की माला पहनाकर अर्धनग्न हालत में पूरे गांव में घुमाया जाए, वह भी डुगडुगी बजाकर। 

तालझारी थाना पुलिस ने इसकी जानकारी मिलते मौके पर पहुंचकर प्रेमी जोड़े को कब्जे में लेकर ग्रामीणों के चंगुल से छुड़वाया। एसपी ने बताया कि जो भी गांव वाले इस मामले में शामिल हैं उन पर जल्द कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के मुताबिक तालझारी थाना अंतर्गत महाराजपुर के मीना बाजार का निवासी 4 बच्चों का बाप कालू यादव को दूसरे गांव की एक विधवा महिला से प्यार हो गया। इसी सिलसिले में प्रतिदिन दोनों का मिलना जुलना होने लगा। ग्रामीणों ने दोनों को एक कमरे में आपत्तीजनक स्थिति में देख लिया। 

इसके बाद लोगों ने कानून को अपने हाथ में लेकर प्रेमी और प्रेमिका के बाल काटे और जूत्ता चप्पल पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। इस संबंध में एसपी ने बताया है कि पुलिस को ऐसी सूचना मिली थी कि बुधवार की सुबह महाराजपुर मीना बाजार में एक शख्स एवं एक महिला को अर्धनग्न कर जूता-चप्पल की माला पहना कर घुमाया जा रहा है। पुलिस ने फ़ौरन हरकत में आते हुए महिला और पुरुष को अपने में कब्जे में ले लिया। मामले की जांच जारी है। पुलिस अधिकारी ने कहा है कि यदि पीड़ितों की तरफ से किसी प्रकार का आवेदन दिया जाता है तो दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Traffic Police ने इस मंहगी बाइक का काटा चालान, ​जानिए चालक की आपबीती

दहेज के लिए खूंखार बने ससुरालवाले, बहु और पोती को जिन्दा जलाया

प्रिंसिपल और टीचर मिलकर करते रहे नाबालिग टीचर संग गैंगरेप, हो गई प्रेग्नेंट और फिर...