फांसी लगाने का नाटक करना महिला को पड़ा भारी, पैर फिसलने से गई जान
फांसी लगाने का नाटक करना महिला को पड़ा भारी, पैर फिसलने से गई जान
Share:

रांची: देश से आए दिन कई तरह की घटनाएं सामने आती रहती है वही झारखंड के धनबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां 32 साल की तारा देवी को फांसी का नाटक करना महंगा पड़ गया। जब पुलिस ने केस का खुलासा किया तो हर कोई दंग रह गया। 8 वर्षीय बेटी के अनुसार, उसकी मां अपने पति को डराने के लिए फांसी लगाने का अभिनय कर रही थी जिससे बेटी उसकी फांसी लगे हुए तस्वीर को पिता तक भेज सके। किन्तु समय को कुछ और ही मंजूर था। फांसी लगाने की तस्वीर बनाते वक़्त स्टूल से तारा का पैर फिसला तथा वह सीधे मौत के आगोश में चली गई।

दरअसल, ये मामला धनबाद के रामकनाली ओपी इलाके के रामकनाली फिल्टर प्लांट के पास का है। जहां पति मनोज महतो ने तारा से दूसरा विवाह रचाया था। तारा ने अपने परिवार के विरुद्ध जाकर शादी की थी। वहीं, तारा की मां गौरी देवी ने कहा कि तारा का भी यह दूसरा विवाह था। उसने पूरे परिवार के विरुद्ध जाकर यह कदम उठाया था किन्तु मनोज से भी उसे सुख नहीं मिला इसलिए उसने सुसाइड किया है। पुलिस के अनुसार, तारा का एक वीडियो भी प्राप्त हुआ है जिसमें वह बोल रही है कि पूरे परिवार के विरोध में जाकर शादी का निर्णय लिया किन्तु यह आदमी भी वैसा ही निकला। 

प्राप्त खबर के अनुसार, मनोज की एक आठ वर्ष की बेटी भी है जो मनोज तथा तारा के साथ ही रहती थी। बेटी का कहना है कि पिता को डराने के लिए मां ने फांसी लगाने का अभिनय किया। मां ने कहा था कि फांसी की तस्वीर भेजने से पिता डर जाएंगे। फांसी लगाने के चलते मां का पैर स्टूल से फिसल गया तथा छटपटाने लगी। बेटी ने कहा कि बहुत चिल्लाने के पश्चात् भी लोग नहीं पहुंचे। 

'इतनी नफरत क्यों?' थूक लगाकर रोटी सेंकने का दूसरा मामला आया सामने, मोहसिन गिरफ्तार

पत्नी ने कहा काला तो पति ने कोर्ट में जाकर लगाई गुहार

महज 500 रुपए के विवाद में मकान मालिक ने कर दी किराएदार की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -