कार में छिपा कर लाया जा रहा था ढाई क्विंटल गांजा, झारखण्ड पुलिस ने पकड़ा
कार में छिपा कर लाया जा रहा था ढाई क्विंटल गांजा, झारखण्ड पुलिस ने पकड़ा
Share:

धनबाद: झारखंड के कोडरमा जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कोडरमा पुलिस ने आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम जिले से पटना ले जाए जा रहा गांजा बरामद किया है. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, पुलिस गौ तस्करी के संबंध में छापेमारी कर रही थी. खबरों के अनुसार, पुलिस को गौ तस्करी की जानकारी मिली थी. जिसके बाद कोडरमा पुलिस के द्वारा बागीतांड के निकट वाहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा था. वाहन चेकिंग के दौरान एक कार की जांच की गई तो उसमे से लगभग 2.46 क्विंटल गांजा बरामद हुआ.

पुलिस भी इतनी अधिक मात्रा में गांजा देखकर दंग रह गई. पुलिस ने कार के ड्राइवर और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है. बरामद किए गए गांजा की कीमत लगभग 20 से 25 लाख रुपए आंकी जा रही है. पुलिस के मुताबिक, गांजा को विशाखापट्टनम से कार में लोड किया गया था और उसे पटना लाया जा रहा था. मामले में गिरफ्तार दोनों शख्स मुन्ना राय और संतोष दास बिहार के वैशाली जिला के निवासी बताए जा रहे हैं. 

कोडरमा पुलिस अधीक्षक एम तमिल वानन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि नारको एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और इस मामले में पुलिस की पूछताछ जारी है. गिरफ्तार किए गए अपराधियों को पुलिस रिमांड पर लेकर भी पूछताछ करेगी, ताकि गांजा की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया जा सके. पुलिस के मुताबिक, अंतरराज्यीय गिरोह के द्वारा तस्करी को अंजाम दिया जा रहा है.

केंद्र सरकार ने नौकरशाही में किया बड़ा फेरबदल

GII सूचकांक में भारत ने सुधारी अपनी रैंकिंग

शेयर बाजार में आया जबरदस्त उछाल, निफ़्टी फिफ्टी भी चमका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -