पश्चिम सिंहभूम से PLFI के 6 उग्रवादी गिरफ्तार, कार्बाइन और गोलियां बरामद
पश्चिम सिंहभूम से PLFI के 6 उग्रवादी गिरफ्तार, कार्बाइन और गोलियां बरामद
Share:

रांची: झारखंड की पश्चिम सिंहभूम पुलिस ने ख़ुफ़िया इनपुट के बाद बंदगांव प्रखंड के टेबो थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गवई गांव से PLFI के 6 उग्रवादियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. गिरफ्तार सभी PLFI उग्रवादी एरिया कमांडर हरि सिंह सांडी पूर्ति उर्फ मोदी के सक्रिय सहयोगी हैं. इनके पास से पुलिस ने कार्बाइन, हथियार, गोली, और नक्सली पर्चा सहित अन्य सामग्री बरामद की है. इनके द्वारा बीते दिन क्षेत्र में हुई कई आदतों को अंजाम दिया गया था, जिन्हें इनके द्वारा स्वीकार भी किया गया है. 

टेबो थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लोटा गांव के मंका शालूकी उर्फ एतवा शालूकी, टेबल थाना क्षेत्र के चौकी गांव के सानिका बोदरा और पंकज उर्फ जुनूल, टेबो थाना क्षेत्र के ही गोवाई गांव के सुदर्शन सोए उर्फ टाटू, करायकेला थाना क्षेत्र के टेटईपदर गांव के शिवा बोदरा, टेबो थाना क्षेत्र के लोटा गांव के देवरा हेंब्रम उर्फ हजरा हेम्ब्रम, टेबो चाकी गांव के संजय बोथरा को पुलिस ने हिरासत में लिया है. इनके कब्ज़े से पुलिस ने एक देसी कार्बाइन, 9 एमएम की 10 जिंदा गोली, पीएलएफआई संगठन का नक्सली साहित्य, लेवी मांगने की रसीद, चार मोबाइल फोन और कई गाड़ियों की चाबी भी जब्त की है. 

सभी PLFI के एक्टिव मेंबर्स के खिलाफ कुल 10 मामले दर्ज हैं. ये मामले पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर, बंदगांव, कराइकेला टोकलो आदि थाने में दर्ज हैं. सभी मामले आर्म्स एक्ट और CLA एक्ट के अंतर्गत दर्ज किए गए हैं.

कोरोना के बीच SBI ने करोड़ों ग्राहकों को दी बड़ी राहत, मिलेगी ये सुविधा

सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान, दिल्ली में एक सप्ताह और बढ़ाया गया लॉकडाउन

कोरोना महामारी के बीच मोदी सरकार को बड़ी राहत, रिकॉर्ड हाई पर जा पहुंचा GST कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -