6 घंटे तक 11 लोगों ने किया महिला का सामूहिक बलात्कार, दो दिन तक बेहोश रही पीड़िता
6 घंटे तक 11 लोगों ने किया महिला का सामूहिक बलात्कार, दो दिन तक बेहोश रही पीड़िता
Share:

पाकुड़: झारखंड के पाकुड़ जिले से इंसानियत को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुफ्फसिल थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक गाँव में शौच के लिए गई 35 वर्षीय शादीशुदा महिला के साथ 11 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

यह घटना बीते मंगलवार की बताई जा रही है। 11 आरोपितों ने बारी-बारी से 6 घंटे तक (रात 10 बजे से सुबह 4 बजे तक) अनुसुचित जनजाति की महिला के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद पीड़िता को बेहोशी की हालत में ही उसके घर के पास ले जाकर फेंक दिया। दो दिन बाद जब महिला को होश आया, तो उसने आरोपितों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी। पुलिस ने इस मामले में सभी 11 आरोपितों को अरेस्ट कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सभी आरोपित खेत में बैठकर शराब पी रहे थे। वह उन्हें देख नहीं पाई और शौच के लिए वहां पहुँच गई। वहाँ दो-तीन युवकों ने आकर उसे पकड़ लिया और गमछे से उसका मुँह बंद कर दिया। इसके बाद सभी 11 आरोपितों ने खदान के पीछे खलिहान में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। पीड़िता ने आगे बताया कि आरोपितों ने उसे धमकी दी थी कि यदि वह इस घटना के बारे में पुलिस को बताएगी, तो वे उसे जान से मार देंगे। महिला की लिखित तहरीर पर मुफ्फसिल थाना में धारा 376 के तहत सभी 11 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जुनैद ने धर्म छिपाकर हिन्दू लड़की से रचाई शादी, फिर दहेज़ के लिए करने लगा प्रताड़ित, केस दर्ज

देवरिया में युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

20 रुपए का गुटखा उधार नहीं दिया तो युवक ने दुकानदार को मार दी गोली, मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -