झारखण्ड मॉब लिंचिंग: अगर तबरेज अंसारी को इंसाफ नहीं मिला तो 1600 हिन्दू परिवार कबूलेंगे इस्लाम !
झारखण्ड मॉब लिंचिंग: अगर तबरेज अंसारी को इंसाफ नहीं मिला तो 1600 हिन्दू परिवार कबूलेंगे इस्लाम !
Share:

धनबाद: झारखंड में मॉब लिंचिंग का शिकार हुए तबरेज अंसारी को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है. पोस्ट में दो तस्वीरें साझा की गई हैं और दावा किया जा रहा है कि झारखंड के 1600 हिंदू परिवारों ने कहा है कि अगर तबरेज को इंसाफ नहीं मिला तो वो इस्लाम कबूल करेंगे. तस्वीरों में सड़क पर भारी भीड़ दिखाई दे रही है जिसमें कुछ लोगों के हाथों में लाल झंडे भी दिख रहे हैं.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है, 'झारखंड के 1600 हिंदू परिवारों ने कहा कि तबरेज को इंसाफ नहीं मिला तो एक हफ्ते में 1600 परिवारों के 8000 लोग एक साथ इस्लाम #कुबूल करेंगे.' वहीं मीडिया ने जब इसकी पड़ताल की तो पता चला है कि ये तस्वीरें झारखंड की नहीं, बल्कि राजस्थान के कोटा जिले की हैं. इन तस्वीरों का धर्म परिवर्तन से भी कोई वास्ता नहीं है.

खबर लिखे जाने तक फेसबुक पर इस पोस्ट को सात सौ से भी अधिक लोग शेयर कर चुके हैं.  मीडिया रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि भीड़ में दिख रहे लाल रंग के झंडे किस संस्था के हैं. भारत की सियासी पार्टियों के झंडे देखने पर पता चला है कि ये झंडा Social Democratic Party of India (SDPI) का हैं.  इंटरनेट खंगालने पर भी ऐसी कोई न्यूज रिपोर्ट भी सामने नहीं आई है, जिसमें तबरेज अंसारी के लिए हिंदू परिवारों का इस्लाम कबूलने की बात का उल्लेख हो. 

मोदी सरकार ने ख़त्म की 92 वर्ष पुरानी परंपरा, अब आम बजट के साथ ही पेश होता है रेल बजट

कर्ज में गले तक डूबे अनिल अम्बानी, अब ऋण चुकाने के लिए लिया ये फैसला

जल्दी वापसी करेगा टीवी का पुराना शो 'संजीवनी', डॉक्टर्स डे पर किया खुलासा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -