झारखंड में एक और मॉब लिंचिंग, मृतक के परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम
झारखंड में एक और मॉब लिंचिंग, मृतक के परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम
Share:

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा जिले में बच्चा चोरी के शक में भीड़ द्वारा पीट-पीट कर एक शख्स की हत्या किए जाने के बाद लोगों ने रविवार को बड़े पैमाने पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन के कारण रांची-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर कई घंटों तक यातायात ठप्प रहा. कोडरमा जिले में मॉब लिंचिंग का शिकार हुए शख्स के परिवार वाले और अन्य लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रांची-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया. 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मौके पर पहुंचने और समझाइश देने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग को खोला जा सका. वरिष्ठ अधिकारी ने प्रदर्शनकारियों को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया. राजमार्ग बंद होने के कारण सैकड़ों वाहन घंटों तक फंसे रहे. बच्चा चोरी के शक में सुनील कुमार यादव नामक शख्स की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी. शनिवार को अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. 

हजारीबाग जिले के रहने वाले यादव एक मजदूर था और काम के लिए कोडरमा गया हुआ था. उसके भाई दिलीप कुमार ने FIR दर्ज कराई और अपने भाई की मौत के लिए रेलवे के तीन अधिकारियों को दोषी करार दिया है. रेलवे कॉलोनी में लोगों की एक भीड़ ने यादव को बच्चा चोरी के शक में पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी. 

अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने की कोशिश में जुटी सरकार, उठा सकती है यह कदम

एनएसइ इन नौ कंपनियों को करने जा रही है डीलिस्ट, जानें कारण

रेमंड देशभर में 2021 तक खोलेगी इतना स्टोर, कंपनी की निगाह छोटे शहरों पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -