माँ और पिता की लड़ाई देखकर खौला बेटे का खून और फिर...

Oct 12 2019 06:00 PM
माँ और पिता की लड़ाई देखकर खौला बेटे का खून और फिर...

हाल ही में अपराध का एक किस्सा ऐसा सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मां-बाप के आपस में झगड़ता देखकर एक नाबालिग बच्चे ने ऐसा कदम उठा लिया कि सुनकर सभी हैरान हो गए हैं. जी हाँ, इस मामले के बारे में सूत्रों से पता चला है कि मामला झारखंड के गुमला जिले का है जहाँ कक्षा 9वीं के एक छात्र ने अपने पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है.

वहीं पुलिस ने इस मामले में कहा, ''गुमला जिले में असरो गांव का रहने वाला 30 वर्षीय युवक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था. उसके 14 साल के लड़के ने माता और पिता के बीच हुई बहस के बाद पिता की हत्या कर दी. बीते गुरुवार को घर लौटने पर युवक ने अपनी बेटी को बाइक को धक्का देने के लिए कहा तो उनकी पत्नी नाराज हो गई.

उसने बेटे को बुलाया और कहा कि वह अपने पिता को पीटे.'' इस मामले में आगे पुलिस ने कहा कि ''गुस्से में हुई शुरुआती लड़ाई के बीच बेटा चाकू ले आया और उसने अपने पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.'' अब पुलिस ने मृतक के शव को हिरासत में लेकर बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले में उससे पूछताछ जारी है.

नौकरी दिलाने का झांसा देकर कांस्टेबल ने किया लड़की संग रेप

जब लड़की से शादी के लिए नहीं माना लड़का तो ले ली जान

8 साल से पापा मेरा रेप कर रहे है मम्मी कुछ बोलती ही नहीं.., आगे का किस्सा सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश