गांव में मछली खाने आए थे नक्सली, पुलिस ने कर दिया ढेर
गांव में मछली खाने आए थे नक्सली, पुलिस ने कर दिया ढेर
Share:

रांची: झारखंड के लातेहार जिले के हेसलबार व माराबार गांव के नजदीक सुरक्षाबलों व टीएसपीसी उग्रवादियों के मध्य हुई मुठभेड़ में तीन नक्सली मार दिए गए है। मारे गए नक्सलियों में 2 की पहचान की जा चुकी है जबकि एक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। मुठभेड़ के उपरांत पुलिस ने नक्सलियों से 26, 7.62 एमएम जिंदा गोली,  एक 7.62 एमएम एसएलआर राइफल, एक एसएलआर मैगजीन, 15 कारतूस, एके- 47 जिंदा गोलियां सहित अन्य सामग्री को भी जब्त किया जा चुका है।

कहा जा रहा है कि सभी नक्सली एक घर में मछली खाने के लिए आए थे  लेकिन इस बात की भनक पुलिस को लगी और पुलिस की टीम पीछा करने लगी। स्थानीय लोगों ने कहा है कि सभी नक्सली घर में रहने वाली वृद्धा को हमेशा धमकाकर उसके घर में घुसकर खाना खाकर निकल जाते थे। खाना खाने के उपरांत जैसे ही नक्सली जंगल की और आगे बढ़ने लगे तो नक्सलियों की निगाह पुलिस पर पड़ गई। पुलिस को देखते ही नक्सलियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में तीन नक्सली मारे जा चुके है।

मुठभेड़ के उपरांत कुछ नक्सली फायरिंग करते हुए भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने दावा किया है कि दो नक्सलियों को गोली भी लगी है। मुठभेड़ में झारखंड जगुआर व जिला पुलिस के जवान मौजूद थे।

क्या ममता राज में 'तालिबानियों' का गढ़ बन रहा 'बंगाल' ? 24 घंटे में 9 जिले से 350 से ज्यादा बम बरामद

कर्नाटक की स्कूली शिक्षा में होगा बड़ा बदलाव, अहोम-करकोटा राजवंश को जानेंगे बच्चे

कर्नाटक: हिजाब विवाद के बीच स्कूलों में रखी माँ सरस्वती की मूर्तियों में तोड़फोड़., केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -