झारखण्ड: जल संकट से जूझ रहे झरिया के लोग, कहा - पानी नहीं तो वोट नहीं
झारखण्ड: जल संकट से जूझ रहे झरिया के लोग, कहा - पानी नहीं तो वोट नहीं
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले के अंतर्गत आने वाले कोयलांचल का झरिया कई महीनों से पानी के संकट से जुझ रहा है, किन्तु आज तक कोई जनप्रतिनिधि इस समस्या को समाधान नहीं कर पाया है। आक्रोशित झरियावासियों ने इस बार 'पानी नहीं तो वोट नहीं' का होर्डिंग लगा कर इस लोकसभा चुनाव में नोटा दबाने की घोषणा की है।

धनबाद के झरिया के कई इलाके पानी नहीं मिलने से पिछले कई महीनों से परेशान झेलने को विवश है। झरिया का ऊंचाई वाला क्षेत्र हो या फिर पूरा झरिया शहर, पिछले कई महीनो से पानी के संकट को लेकर स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत स्थानीय जनप्रतिनिधि से लेकर सीएम रघुबर दास तक से की मगर समस्या जस की तस बनी हुई है। इससे तंग आकर झरियावासियों ने इस चुनाव में किसी उम्मीदवार को वोट नहीं देने की घोषणा की है। इसे लेकर शहर वासियों ने कई स्थानों पर बैनर और पोस्टर लगा रखे हैं। 

वहीं, इस सवाल पर वर्तमान सांसद मीडिया पर भड़क गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रेशर कम होने की वजह से पानी नहीं पहुंच रहा है। इसी से तंग आकर झरिया राजबाड़ी रोड की आबादी ने पानी नहीं तो वोट नहीं का पोस्टर मोहल्ले में लगा दिया है। इस लोकसभा चुनाव में यहां के सभी लोग नोटा देकर कर अपना विरोध जताएंगे।

खबरें और भी:-

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में नजर नहीं आया कोई खास बदलाव

इस साल फरवरी में घटी आठ प्रमुख उद्योगों की उत्पाद वृद्धि दर

जीएसटी लागू होने के बाद पहली बार मार्च में हुआ रिकॉर्ड कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -