लालू यादव को जेल या बेल ? झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई आज
लालू यादव को जेल या बेल ? झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई आज
Share:

रांची: बिहार में साढ़े नौ सौ करोड़ रुपये के चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य के पूर्व सीएम लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर आज अदालत में सुनवाई होगी. लालू के वकील ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव को अगर जमानत मिल जाती है तो वह देर शाम रिहा हो सकते हैं.

झारखंड उच्च न्यायालय में न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह की पीठ में लालू प्रसाद यादव की दुमका कोषागार से गबन के मामले में जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी. लालू के वकील देवर्षि मंडल ने उम्मीद जताते हुए कहा कि जेल में कैद पूर्व केंद्रीय मंत्री को जमानत मिल सकती है. वकील ने बताया कि लालू को तीन अन्य मामलों में पहले ही जमानत दी जा चुकी है.

बता दें कि आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं. इस दौरान सेहत बिगड़ने के बाद उन्हें रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां काफी समय से उनका उपचार चल रहा था. किन्तु, बीते सप्ताह अचानक लालू यादव की तबीयत अधिक बिगड़ गई और बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एम्स शिफ्ट कर दिया गया.

कोविड वैक्सीन के चलते नोवावैक्स के शेयरों में 34% की हुई वृद्धि

नागालैंड के मुख्य सचिव तेमजेन टॉय का हुआ निधन

जीएचएडीसी चुनावों में एनपीपी की जीत को लेकर मेघालय के डिप्टी सीएम है आश्वस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -