झारखण्ड: डायन बिसाही के शक में चार लोगों की हत्या, इलाके में दहशत
झारखण्ड: डायन बिसाही के शक में चार लोगों की हत्या, इलाके में दहशत
Share:

गुमला: झारखंड के गुमला जिले के सिसई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नगर शिकारी गांव में चार लोगों को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. हत्या के कारणों का अभी तक साफ तौर पर पता नहीं चल सका है. किन्तु लोगों का कहना है कि डायन बिसाही की वजह से दो महिलाओं और दो पुरुषों की हत्या की गई है.

वहीं, कुछ ग्रामीणों का कहना है कि 10-12 की तादाद में आए बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. मृतक में सुना भगत (65 वर्ष), फगनी देवी (60 वर्ष) और एक दंपत्ति चंपा भगत (65 वर्ष)  उर्स व पेटी भगत (60 वर्ष) शामिल हैं. हत्या के बाद गांव में खौफ का माहौल बना हुआ है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुबह 3 बजे 10 से 12 की तादाद में आए बदमाशों ने घर से उठाकर सभी को ले गए और गांव के कुछ दूरी पर इनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी है. वहीं, लोगों का मानना है कि मृतक भगत ओझा गुनी का कार्य करता था, जिसके बाद डायन बिसाही की वजह से इनकी हत्या कर दी गई है. 

वहीं, इस मामले में डर की वजह से ग्रामीण कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं. वहीं डीएसपी दीपक कुमार ने कहा है कि यह अंधविश्वास से सम्बंधित मामला है. चारों की हत्या डायन बिसाही के शक में की गई है, किन्तु पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी. 

पुलिस स्टेशन के पास भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

नशीला पदार्थ पिलाकर साल भर तक करता रहा दुष्कर्म, बना लिया वीडियो और फिर...

शराब ठेके पर लूट करने वाला अपराधी गिरफ्तार, पूछताछ कर रही पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -