मालिक ने नौकरानी पर लगाया 200 रुपए चुराने का आरोप और फिर गर्म की आयरन रॉड...
मालिक ने नौकरानी पर लगाया 200 रुपए चुराने का आरोप और फिर गर्म की आयरन रॉड...
Share:

हाल ही में पराध का एक मामला झारखंड के हजारीबाग से सामने आया है. इस मामले में एक मालिक ने अपने घर में काम करने वाली नाबालिग लड़की को 200 रुपए चुराने के आरोप में गरम आयरन रॉड से जला दिया और केवल इतना ही नहीं लड़की की बेरहमी से पिटाई भी की गई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले के घटित होने के 15 दिन बाद पीड़िता को जिले के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार अब तक हो रहा है. वहीं इस मामले में पीड़िता के परिवार ने आरोपी के खिलाफ केस दायर करवा दिया है और उसकी पहचान भी हो चुकी है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने उनकी बच्ची के साथ बुरी तरह से मारपीट की और उसे घर में ही बंद करके रखा और जब लड़की की हालत ज्यादा खराब हो गई तो आरोपी और उसकी पत्नी ने उसे अपने घर से कुछ दूरी पर फेंक दिया. वहीं इस मामले में ग्रामीणों ने कहा कि ''लड़की उन्हें बेहोशी की हालत में मिली, जिसके बाद उन्होंने उसके घर वालों को फोन कर सूचित किया.'' इस मामले में सामने आई खबर के अनुसार बीते चार महीने पहले ही लड़की ने आरोपी के घर पर काम करना शुरू किया था और इस घटना वाले दिन पहले तो आरोपी ने लड़की से पूछा कि उसने घर से 200 रुपए चुराए हैं और जब लड़की ने मना किया तो आरोपी ने उसकी लातों से पिटाई करना शुरू कर दिया.

वहीं उसके बाद आरोपी ने लड़की के बाल नोच डाले और गरम आयरन रॉड से जलाया, जिसके कारण लड़की के चेस्ट और फेस पर चोट आई हैं. इस मामले में पुलिस ने बताया कि इसके साथ ही लड़की के परिवार का कहना है कि ''आरोपी ने उन्हें पुलिस में शिकायत न करने के लिए एक लाख रुपए ऑफर भी किए थे.''

बच्ची ने नींद में कर दिया बिस्तर पर टॉयलेट, गुस्से में लाल हुआ पिता और...

देवर से प्रेम करती थी भाभी, नहीं पसंद था पति और फिर...

जहरीला पदार्थ खाने से ससुर-बहु की मौत, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -