झारखण्ड में कड़े हो सकते है नियम, ऑटो संचालन पर लग सकती है रोक
झारखण्ड में कड़े हो सकते है नियम, ऑटो संचालन पर लग सकती है रोक
Share:

रांची: झारखंड में कोरोना वायरस से हालात बदतर होते जा रहे है.  गली-कूचे तक इस महामारी का वायरस बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना संक्रमण के निरंतर खतरनाक रुख अख्तियार करने का अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि अब हर दिन प्रदेश में 400 से ज्यादा कोरोना पीड़ित मिल रहे हैं. कोरोना से होने वाली मौतें भी एकाएक बढ़ती जा रही है. सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद संक्रमण की रफ्तार कम नहीं हो रही है.

राज्‍य में बीते 3 दिनों से हर दिन कोरोना के 400 से अधिक केस सामने आ रहे हैं. राजधानी रांची में संक्रमण का रोजाना का आंकड़ा 200 से पार करने को बेताब है. राज्‍य के अन्‍य शहरों व प्रखंड कार्यलाय  में भी तेजी से कोरोना वायरस बढ़ता ही जा रहा है. अब वैसे लोग भी संक्रमण का शिकार होने लगे हैं, जो न तो प्रवासी मजदूर हैं और न ही कहीं बाहर निकले थे. खासकर कोरोना योद्धा, पुलिस, चिकित्सक, स्‍वास्‍थ्‍यकर्मी व बैंककर्मी भी निरंतर इस महामारी की चपेट में आ चुके है. ऐसे में सूबे का स्‍वास्‍थ्‍य महकमा संक्रमण में तेजी की वजह ढूंढ़ने में लगा हुआ है. लेकिन सरकार के कोरोना के रोकथाम के कोशिश कमतर ही साबित हो रहे हैं.

इधर, कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण सरकार परेशान है. बुधवार को राज्य मंत्रिपरिषद की बैठक में सीएम हेमंत सोरेन ने अपने कैबिनेट सहयोगियों से इस वार्तालाप किया. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के अनुसार कैबिनेट की बैठक में निर्णय लेने के लिए सीएम को अधिकृत किया गया है. जानकारी के अनुसार सड़क व बाजार में भीड़ को कम करने का सुझाव सरकार के स्तर पर ढूंढ रहे है ताकि शारीरिक दूरी का पालन किया जा सके. और वायरस के बढ़ते संक्रमण को कम किया जा सके.

नागपंचमी : नाग देवता के स्वागत में क्यों परोसा जाता हैं दूध ?

हैक हुआ CarryMinati का यूट्यूब चैनल, हैकर ने बिटकॉइन कंटेंट चलाकर माँगा पैसा

पहलवानों के लिए खास होता है नागपंचमी का दिन, अखाड़ों में दिखाते हैं दम-ख़म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -