बहन के ससुराल गए लालू का बेरहमी से कर डाला कत्ल, जानिए पूरा मामला
बहन के ससुराल गए लालू का बेरहमी से कर डाला कत्ल, जानिए पूरा मामला
Share:

गिरिडीह: झारखंड (Jharkhand) के गिरिडीह (Giridih) जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है जिसमे जमुआ थाना अंतर्गत बशमता गांव में एक शख्स का क़त्ल (Murder) उसकी बहन के ससुरालवालों ने धारदार हथियार से कर दिया। घटना बृहस्पतिवार देर रात की है। मारे गए शख्स का नाम लालू पासवान (Lalu Paswan) है तथा वो बिहार (Bihar) के जमुई (Jamui) का रहनेवाला है। पुलिस (Police) ने शुक्रवार को क़त्ल के 3 अपराधियों किशुन हाजरा, अनार देवी तथा विकास पासवान को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लालू पासवान की विवाहिता बहन तथा उसके ससुराल वालों के बीच पारिवारिक कारणों से विवाद था। लालू इसी मुद्दे को सुलझाने के लिए बहन की ससुराल आया था। इस के चलते विवाद इतना बढ़ा कि लालू पासवान को बुरी तरह पीटा गया। उस पर धारदार हथियार से से भी हमला किया गया। 

तत्पश्चात, कुछ व्यक्तियों ने उसे गिरिडीह सदर चिकित्सालय (Giridih Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया, किन्तु इसी के चलते उसकी मौत (Death) हो गई। फिलहाल, अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने हत्याकांड की गहन जाँच आरम्भ कर दी है। इस बीच लालू पासवान के घर जमुई में हत्या की खबर प्राप्त होने के बाद हड़कंप मच गया। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

माँ-बाप खो चुके हिन्दू बच्चे का जबरन करवा दिया खतना..., बना दिया मुस्लिम

दिल्ली के मशहूर फाइव स्टार होटल में हुई दरिदंगी, पीड़िता ने बयां किया दर्द

शौच के लिए निकली महिला से हैवानियत, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -