VIDEO: अचानक बढ़ा नदी का जलस्तर, बीच धार में फंस गया ट्रेक्टर और फिर...

Jul 12 2019 11:32 AM
VIDEO: अचानक बढ़ा नदी का जलस्तर, बीच धार में फंस गया ट्रेक्टर और फिर...

गिरिडीह : लगातार हो रही भारी वर्षा की वजह से झारखंड के कई इलाकों में नदियों के जलस्तर में वृद्धि हुई है. गिरिडीह के उसरी नदी में भी पानी का स्तर बढ़ गया है. इस वजह से एक ट्रैक्टर ड्राइवर नदी में डूबते डूबते बाल-बाल बच गया. बता दें कि ट्रैक्टर पुल निर्माण कार्य में लगा हुआ था. पुल निर्माण के कार्य में लगा ट्रैक्टर उसरी नदी के प्रचंड बहाव में फंस गया. 

ट्रैक्टर निकालने के लिए ड्राइवर घंटों मेहनत करता रहा. इस चक्कर में वह खुद ही नदी में फंस गया. पुल निर्माण के कार्य में लगे श्रमिकों ने पोकलेन के माध्यम से ड्राइवर को बचाया. पथ निर्माण विभाग द्वारा सिन्हा कंस्ट्रक्शन को उसरी नदी पर पुल निर्माण का जिम्मा दिया गया है. निर्माण कार्य जारी था. अचानक जलस्तर में वृद्धि हुई. इसी कड़ी में वहां मौजूद ट्रैक्टर और ड्राइवर नदी की तेज़ धार में फंस गए. 

मौके पर उपस्थित श्रमिकों ने पहले ड्राइवर को बीच नदी से सुरक्षित निकाला. इसके बाद में काफी मशक्कत के बाद  ट्रैक्टर को भी निकाल लिया गया. आपको बता दें कि इन दिनों झारखंड के कई हिस्सों में मानसून का प्रभाव है. जिसके चलते पूरे राज्य में लगातार तेज बारिश हो रही है. हालांकि बारिश की वजह से लोगों गर्मी से जरूर राहत मिली है, लेकिन कई जगहों पर जलभराव की स्थिति भी बनी हुई है.

 

CCTV कैमरे में कैद हुआ BSF के ASI का जुर्म, दिल्ली एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार

वर्ल्ड कप: भारत में ही मना टीम इंडिया की हार का जश्न, लगे राष्ट्र विरोधी नारे

उत्तर प्रदेश: आपस में भिड़ीं रोडवेज की दो बसें, तीन की मौत कई घायल