10 साल की बच्ची को निगलने आया अजगर और फिर...
10 साल की बच्ची को निगलने आया अजगर और फिर...
Share:

सांप और अजगर जैसी चीज़ों से हम दूर ही भागते हैं, लेकिन क्या हो जब अचानक से कोई अजगर आ जाये और आपको निगलने की कोशिश करने लगे. ऐसे तो आप भी घबरा जायेंगे और सोच समझ भी नहीं पाएंगे कि आपके साथ क्या हुआ है. ऐसे मामले गाँव में अक्सर देखे जाते हैं और हाल ही में एक और मामला सामने आया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं जहां एक बड़ा सा अजगर एक बच्ची को निगलने की कोशिश कर रहा था.

इस राज्य में कुत्ता बना मिल्क हॉकर, सच्चाई जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप

मामला झारखंड के बुढ़मू इलाके का है जहां पर कुलवे टोंगरी क्षेत्र में एक अजगर ने दस साल की एक बच्ची को निगलने की कोशिश की. बच्ची अपने मवेशियों को चराने के लिए गई थी और कुछ देर बाद वो चट्टान पर जा कर बैठी थी वहीं पर एक अजगर आया और अपने जबड़ों से बच्ची के पैर को पकड़ लिया और अपनी ओर खींचने लगा. बच्ची ने खुद को बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन सफल नहीं रही और चिल्लाने लगी. बच्ची की चीख सुनकर गाँव वाले पहुँच गए.

नमाज के साथ-साथ शिवजी और दुर्गा माता की भी पूजा करता है ये मुस्लिम

आवाज़ सुनकर सभी वहां पर आ गए और बच्ची को छुड़ाने की कोशिश करने लगे और अपने धैर्य और हिम्मत से बच्ची को अजगर की चंगुल से निकाला. अजगर ने तब तक बच्ची के पैर को नुकसान पहुंचा दिया था जिसके कारण उसे रांची के रिम्स में भर्ती करवाया गया जहां बताया गया कि बच्ची अब ठीक है. 

यह भी पढ़ें...

Video : खाने का ओवन खोलते ही जब निकला 3 फुट लम्बा सांप

सरदर्द से परेशान था शख्स, जब एक्स-रे हुआ तो उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -