झारखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, पिता-पुत्र की मौके पर मौत, एक रिश्तेदार घायल
झारखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, पिता-पुत्र की मौके पर मौत, एक रिश्तेदार घायल
Share:

रांची: झारखंड के गढ़वा जिले के बेलचंपा-मझिआंव मुख्य मार्ग पर प्रतापपुर मदरसा के पास पिकअप और बाइक की भिड़ंत में पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं उनका रिश्तेदार जख्मी हो गया है। घटना बुधवार रात लगभग आठ बजे की है। हादसे में घायल मेराल थाना क्षेत्र के छपरवार गांव के रहने वाले 40 वर्षीय विपिन राम ने बताया कि उनकी बेटी का विवाह होने वाला है।

शादी का निमंत्रण पत्र बांटने के लिए एक ही बाइक से तीनों रवाना हुए थे। उनके साथ उसके रिश्तेदार पलामू जिला के विश्रामपुर थाना क्षेत्र के झगरूआ गांव निवासी 40 वर्षीय बासुदेव राम व उनका 18 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार भी थे। तीनों निमंत्रण कार्ड बांटकर वापस आ रहे थे। उसी बीच पिकअप ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि उनके रिश्तेदार बासुदेव और उनके पुत्र राहुल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीँ इस दर्दनाक हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सहायता से उन्हें उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया गया। वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रिम्स रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

RTGS सर्विस को लेकर RBI ने किया बड़ा ऐलान, इस दिन 14 घंटे तक देशभर में बंद रहेंगी सेवाएं

मार्च माह में 5.52 प्रतिशत पर रही सीपीआई

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 15 दिन बाद हुई कटौती, जानिए क्या हैं आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -