+

झारखण्ड: पूर्व सांसद ए के राय का दुखद निधन, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

झारखण्ड: पूर्व सांसद ए के राय का दुखद निधन, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले में पूर्व सांसद ए के राय का देहांत हो गया है। ए के राय 84 वर्ष के थे और काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। मजदूरों के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ए के राय ने केंद्रीय अस्पताल में अंतिम सांस ली।  झारखंड के सीएम रघुवर दास ने ए के राय के निधन पर शोक जाहिर किया है। 

सीएम रघुबर दास ने ए के राय के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि ए के राय का देहांत झारखंड के लिए अपूरणीय क्षति है। उल्लेखनीय है कि ए के राय का जन्म 15 जून 1935 को हुआ था। ए के राय का अंतिम संस्कार सोमवार को उनके परिवार द्वारा किया जाएगा। ऐके राय के निधन पर कोयलांचल में शोक की लहर दौड़ गई है। एके राय को श्रद्धांजलि अर्पित करने शहर के मेयर शेखर अग्रवाल, विधायक अरूप चटर्जी, राज सिन्हा, जग्गनाथ महतो पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो, मथुरा महतो पहुंचे थे। 

उक्त नेताओं के अलावा पार्टी के तमाम नेता केंद्रीय अस्पताल में ए के राय के अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे।  वहीं, सीएम रघुबर दास ने ए के राय का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कराने का निर्देश दिया है। सोमवार को ए के राय का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। 

शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि अर्पित कर बोली सोनिया गाँधी, कहा- वे बड़ी बहन की तरह थीं

मॉब लिंचिंग पर मुस्लिम धर्मगुरु का भड़काऊ बयान, कहा- हथियार खरीदें मुसलमान

सोनभद्र दौरे पर हैं सीएम योगी, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिए सपा कार्यकर्ता