झारखण्ड में हुई कोरोना के पहले मरीज की मौत, लोगों में बढ़ने लगा खौफ
झारखण्ड में हुई कोरोना के पहले मरीज की मौत, लोगों में बढ़ने लगा खौफ
Share:

रांची: एकाएक बढ़ता जा रहा कोरोना और महामारी का संकट लोगों के लिए जीवन जीने की मुसीबत बनता जा रहा है. एक तरफ से बढ़ रहा कोरोना का खौफ और उससे मरते लोगों की संख्या, तो दूसरी तरफ कोरोना से बढ़ रही महामारी का शिकार होते जा रहे लोग. अब ऐसी दुविधा में फस चुके है की इस भवर से निकल पाना बेहद मुश्किल होता जा रहा है. हर कोई इस वायरस के आगे जिंदगी की जंग हार जा रहा है. वहीं हर दिन इस वायरस के कारण कई मौते हो रही है. 

कोरोना वायरस के कारण झरखंड में पहली मौत हुई है. बोकारो के उपायुक्त मुकेश कुमार ने बताया कि कोरोना से संक्रमित 75 वर्षीय मरीज ने आज सुबह दम तोड़ दिया. दुमका के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तेलियाचक (नावाडीह) गांव निवासी तब्लीगी जमात के एक सदस्य के खिलाफ पृथकवास एवं लॉकडाउन का उल्लंघन करने को लेकर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है. दुमका के पुलिस अधीक्षक वाई.एस. रमेश ने बताया कि यह व्यक्ति स्थानीय स्तर पर जमात में शामिल रहता था. जंहा सूत्रों का कहना है कि उसे दो अप्रैल को डीएमसीएच अस्पताल में इलाज करा कर घर में ही पृथक रहने को कहा गया था. उन्होंने बताया कि व्यक्ति ने लॉकडाउन और घर में पृथकवास का उल्लंघन किया, जिसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

वहीं इस बारें में झारखंड के स्वास्थ्य सचिव नितिन मदन कुलकर्णी ने बताया कि राज्य में कोरोना वायरस के चार और मामलों की पुष्टि हुई है. एक रांची में कोरोना संक्रमित परिवार से और तीन अन्य बोकारो में एक संक्रमित परिवार से हैं. राज्य में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 13 हो गई है.

कोरोना पर योगी सरकार का सख्त आदेश, ना मानने पर डायरेक्ट कार्रवाई के निर्देश

कोरोना : इस शहर में एक दिन में हुई 6 मौते, भोपाल में मिले 40 नए मरीज

70 वर्षीय महिला ने कोरोना से जीती जंग, लगातार दूसरी बार नेगेटिव आई रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -