झारखंड चुनाव: राजनाथ सिंह बोले, केंद्र और राज्य दोनों सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप कभी नही लगा
झारखंड चुनाव: राजनाथ सिंह बोले, केंद्र और राज्य दोनों सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप कभी नही लगा
Share:

पाकुड़: झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग का प्रचार जोर-शोर से चल रहा है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रींय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार को झारखंड के पाकुड़ में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि केंद्र और राज्य दोनों सरकार पर भ्रष्टाचार का इल्जाम कभी नही लगा है.

उन्होंने कहा है कि आजादी के 70 वर्ष में बुनियादी आवश्यकता पूरी नही हुई थी. हमारी सरकार ने आते ही सर्वप्रथम बुनियादी सुविधाएं को पूरा किया. सरकार ने आवास, शौचालय, गैस- चूल्हा सभी कुछ दिया है. राजनाथ सिंह ने कहा है कि हमारे पीएम ने घर-घर मे शौचालय बनाने का कार्य किया है. उन्होंने कहा कि आजादी के 70 वर्ष में बुनियादी आवश्यकताएं पूरी नही हुई थी. हमारी सरकार ने आते ही सबसे पहले बुनियादी जरूरतों को पूरा किया. 

राजनाथ सिंह ने कहा कि 2022 तक छुटे हुए सभी घरों में शौचालय बनवाए जाएंगे. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने गरीबों की गंभीर बीमारी सहित कई तरह के उपचार के लिए आयुष्मान भारत योजना शुरू किया. इसमें 5 लाख तक निःशुल्क उपचार होगा. राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि आवाम की आंख में धूल झोंक कर हमने राजनीति नहीं की है. हमने जनता से आंख मिलाकर राजनीति की है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जो कहती है, वह काम पूरा करती है.

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी कप: भारत का यह खिलाड़ी बना चैंपियन, तीसरे स्थान पर रहा अमेरिका

RBI गवर्नर ने बैंकों को किया सतर्क, कहा- अभी और बिगड़ेंगे आर्थिक हालात, तैयार रहें

शेयर बाजार में बढ़त बरक़रार, 150 अंकों की बढ़त के साथ खुला सेंसेक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -