झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की तबियत बिगड़ी, ICU में हुए भर्ती
झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की तबियत बिगड़ी, ICU में हुए भर्ती
Share:

रांची: झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की आज शनिवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई. उल्टी की शिकायत के बाद उन्हें मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है. जहां डॉक्टरों ने ICU में एडमिट कर उनका उपचार शुरू कर दिया है. डॉक्टरों का कहना है कि उनके लिवर में कुछ समस्या है. फिलहाल डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए है.

2020 के सितंबर में फेफड़ों में संक्रमण के बाद उन्हें बेहतर उपचार के लिये चेन्नई एयर एम्बुलेंस के माध्यम से भेजा गया था. MGM हॉस्पिटल में उनका लंग्स ट्रांसप्लांट कराया गया. 14 जून को जगरनाथ महतो को चार्टर्ड प्लेन से RIMS के दो डॉक्टरों की देखरेख में चेन्नई से रांची वापस लाया गया था. इसके बाद कुछ दिनों तक आराम करने के बाद वे काम पर वापस लौट आए थे. जून महीने में जब जगरनाथ रांची पहुंचे थे, तब हवाई अड्डे पर खुद सीएम हेमंत सोरेन ने उनका स्वागत किया था. जगरनाथ महतों को डॉक्टरों की निगरानी में चेन्नई से रांची लाया गया था.

उन्होंने चेन्नई के अस्पताल के डॉक्टरों और अन्य स्टाफ को शुक्रिया कहा था. अपने विधानसभा क्षेत्र में टाइगर के नाम से विख्यात शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने कहा कि MGM अस्पताल के डॉक्टरों ने जिस तरह से उनका उपचार किया और स्टाफ ने जिस तरह से उनकी देखरेख की इसके लिए मैं उनका धन्यवाद देता हूं. 

आरबीआई गवर्नर ने कहा- "भारत में डिजिटल रुपये के लिए परीक्षण दिसंबर तक...."

काबुल अटैक: शरीर पर 11 किलो विस्फोटक बांधकर भीड़ में घुसा था आतंकी, पूरा एयरपोर्ट उड़ाने की थी साजिश

हुंडई मोटर को आगामी त्योहारी सीजन के दौरान अच्छी बिक्री की उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -