जंगल से पुलिस को मिला पति-पत्नी का अधजला शव, वजह जानकर सन्न रह जाएंगे आप
जंगल से पुलिस को मिला पति-पत्नी का अधजला शव, वजह जानकर सन्न रह जाएंगे आप
Share:

चाईबासा: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में पुलिस ने जंगल से पति-पत्नी का अधजला शव (Jharkhand Double Murder News) बरामद किया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत उनकी हत्या की वजह अंधविश्वास सामने आई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत यह सनसनीखेज मामला जिले के अति नक्सल प्रभावित टोन्टो थाना इलाके के बुंडू गांव का है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत अब पुलिस इस मामले (Jharkhand Police) की जांच में जुट गई है। वहीं दूसरी तरफ इस हत्या को लेकर ग्रामीण भी स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं बता रहे हैं।

इस पूरे मामले के बारे में पुलिस का कहना है कि टोन्टो थाना इलाके के अति नक्सल प्रभावित बुंडू गांव निवासी गोमिय केराई और उनकी पत्नी की हत्या की गई है। वहीं जैसे ही इस मामले की सूचना पुलिस अधीक्षक को ग्रामीणों से मिली वैसे ही सभी वहां पहुँच गए। सबसे पहले एसपी अजय लिंडा ने एसडीपीओ जगन्नाथपुर इकुर डुंगडुंग, एसडीपीओ किरीबुरू अजीत कुमार कुजूर के नेतृत्व में टीम का गठन किया और पूरी टीम ने बीते रविवार को जंगल में सर्च अभियान के बाद मृतक दंपती का शव बरामद किया। इस मामले में डबल मर्डर होने के बाद सनसनी मची हुई है और अब अधजली अवस्था में शव मिलने को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

अब तक यह नहीं पता चल पाया है कि इतनी बड़ी वारदात को अंजाम किसने दिया? वहीं अब भी बुंडू गांव के लोग कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इसी के चलते यह आशंका जताई जा रही कि हत्यारों ने इस घटना की सूचना पुलिस को नहीं देने की धमकी दी थी। इसी के साथ ही घटना की जानकारी देने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी गई थी। इसी वजह से पुलिस को सूचना मिलने में देर हुई, बताया जा रहा कि घटना 20 जनवरी को ही घटित हो चुकी थी। इस मामले में एसडीपीओ किरीबुरू अजीत कुमार कुजूर के अनुसार, मृतक के भाई और अन्य लोग शामिल हैं। अंधविश्वास और नशे की वजह से घटना हुई है, हालाँकि कुछ स्पष्ट नहीं है।

बिहार में एक और पकड़ौआ शादी, बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई

शर्मनाक: पिता और भाई ने ही किया नाबालिग लड़की का बलात्कार, दोनों दरिंदे गिरफ्तार

संगीन अपराधियों को धड़ाधड़ सजा-ए-मौत दे रही कोर्ट, साल 2021 में 488 पहुंचा आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -