डांसर के साथ ठुमके लगाना थानेदार को पड़ा महंगा, उच्च अधिकारी ने किया ससपेंड
डांसर के साथ ठुमके लगाना थानेदार को पड़ा महंगा, उच्च अधिकारी ने किया ससपेंड
Share:

धनबाद: खलनायक फिल्म के एक मशहूर गीत की धुन पर डांसर के साथ ठुमके लगाना महुदा थाना प्रभारी को भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच करने के बाद सोमवार को एसएसपी किशोर कौशल ने महुदा थाना प्रभारी सह दारोगा नंद किशोर सिंह को बर्खास्त कर दिया है. उनके पद पर फिलहाल महुदा अंचल के इंस्पेक्टर राम प्यारे राम को महुदा थाना का प्रभार दिया गया है.

वायरल वीडियो संभवत: किसी होटल का बताया जा रहा है. वीडियो क्लिप में थाना प्रभारी अर्द्धनग्न महिला नर्तकी के साथ कमर लचका रहे हैं. डांस करने के साथ ही वे गीत के बोल भी गुनगुना रहे हैं. थानेदार के इस प्राईवेट डांस पार्टी के नज़रों को किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया. मामला जब एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने बाघमारा डीएसपी मनोज कुमार को जांच का आदेश दिया.

बाघमारा डीएसपी की जांच में यह बात उजागर हुई है कि नर्तकी के साथ अश्लील हरकत करने के दौरान दारोगा नंद किशोर शराब के नशे में धुत्त थे. वीडियो का सत्यापन करने के लिए बाघमारा डीएसपी सोमवार को महुदा थाना भी गए थे. महुदा थाना में पदस्थापित एएसआई सूरज मुर्मू की उपस्थिति में थाना प्रभारी नंद किशोर से पूछताछ की गई. थानेदार ने डांसर के साथ डांस करने की बात स्वीकार ली और वीडियो को सत्य करार दिया, जिसके बाद उनके खिलाफ एक्शन लिया गया.

युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, NIT में मिल रहा सुनहरा मौका

कर्ज में गले तक डूबे अनिल अम्बानी, अब ऋण चुकाने के लिए लिया ये फैसला

जल्दी वापसी करेगा टीवी का पुराना शो 'संजीवनी', डॉक्टर्स डे पर किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -