देवघर में मिला कोरोना का नया मामला, राज्य में कुल संक्रमितों की तादाद हुई 57
देवघर में मिला कोरोना का नया मामला, राज्य में कुल संक्रमितों की तादाद हुई 57
Share:

रांची: पूरे देश में जारी कोरोना संकट के बीच झारखंड में कोरोना संक्रमण का एक नया केस सामने आया है। झारखंड के देवघर में फिर एक कोरोना संक्रमित मिला है। यह जिले में अब तक का दूसरा कोरोना मामला है। इस तरह राज्‍य में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़कर 57 हो गई है। इससे पहले घाटशिला में भी एक रेलवे सुरक्षा बल का जवान कोरोना संक्रमित पाया गया है। 

खड़गपुर में कोरोना टेस्ट में इस जवान को संक्रमित पाया गया है। इधर देवघर का कोरोना वायरस संक्रमित मरीज सूरत से लौटा था। ट्रैवल हिस्‍ट्री के अनुसार इस मरीज को 29 मार्च को सारवां के कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में क्वाराइंटाइन किया गया था। मरीज सारवां के भुरकुंडा गांव का निवासी है। यह मरीज आदिवासी समुदाय का है। फिलहाल मरीज को देवघर स्थित मां ललिता कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

इससे पहले झारखंड में गुरुवार को सात नए कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने से हड़कंप मच गया है। इसके साथ ही कुल कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़कर 56 हो गई। जबकि रांची में अब तक कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद 35 पर पहुंच गई है। यहां के हिंदपीढ़ी इलाके से 33 संक्रमितों की शिनाख्त की गई है। रांची के रिम्‍स में सैंपल जांच के दौरान एक दिन में कुल सात नए मामले मिले। बताया गया कि कुल 283 नमूनों की जांच की गई, इसमें 276 निगेटिव और 7 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।

एक कॉल और खाली हो जाएगा आपका अकाउंट ! SBI ने अपने कस्टमर्स के लिए जारी किया अलर्ट

अक्षय तृतीया के मौके पर चमका सोना, जानें कितना बढ़ा दाम

ई-पास बनाने के चक्कर में टूटी भीड़, फेल हुआ शारीरिक दुरी का फार्मूला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -