झारखंड में बढ़ता ही जा रहा कोरोना का कहर, मरीजों की संख्या हुई 187

रांची: झारखंड में कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद तेजी से बढ़ती जा रही है. गुरुवार को सूबे में 10 नए कोरोना  मरीजों की पृष्टि हुई है. झारखंड स्वास्थ्य विभाग के सचिव ने बताया है कि, गुरुवार को राज्य में कोरोना के 10 मामले सामने आए हैं. इसके बाद राज्य में कुल कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 187 हो गई है. 

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, कोडरमा में 1, पलामू में 4, जमशेदपुर में 1, पाटन व छतरपुर में 2-2 कोरोना वायरस के मामले मिले हैं. पलामू के सभी कोरोना संक्रमित गुजरात के सूरत से वापस आए थे. वहीं, सभी संक्रमित मरीजों को इंस्टीट्यूशनल क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था. जानकारी के मुताबिक, झारखंड में अब तक कोरोना से 78 लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं. जबकि, राज्य में कोरोना पीड़ित 3 की अभी तक जान जा चुकी है. राजधानी रांची में 97 संक्रमित मामले मिले हैं, जिसमें से 53 लोग पूरी तरह ठीक होकर घर लौट चुके हैं. बोकारो में कोरोना संक्रमितों की तादाद 10 पर पहुंच गई है जिसमें से 9 लोग रिकवर हो चुके हैं.

इसके साथ ही हजारीबाग में 10 कोरोना मरीजों में से 3 संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं, धनबाद में 4 कोरोना मरीजों में से 2 लोग रिकवर हो चुके हैं. वहीं, गिरिडीह में 5 कोरोना संक्रमितों में से 1 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो कर अपने घर लौट चुका है.

वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय ने जारी किए बाजार मूल्यांकन के आंकड़े

जानिए क्या है ईपीएफ में कटौती ?

कोरोना को लेकर चीन पर भड़का ऑस्ट्रेलिया, की अंतर्राष्ट्रीय जांच की मांग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -