झारखंड में सामने आया इस साल का सबसे बड़ा आंकड़ा, एक दिन में मिले इतने नए केस
झारखंड में सामने आया इस साल का सबसे बड़ा आंकड़ा, एक दिन में मिले इतने नए केस
Share:

रांची: पूरे देश में कोरोना का प्रकोप जारी है. बीते कुछ दिनों से देश भर के कई राज्यों से कोरोना के रिकॉर्ड केस सामने आ रहे हैं. बिगड़ते हालात की स्थिति ये है कि कुछ दिन पहले जहां देश भर में 13 हजार से 14 हजार कोरोना मामले आ रहे थे, वहीं, अब इसकी तादाद 90 हजार से उपर पहुंच चुकी है. कोराना के कमोबेश यही स्थिति पूरे झारखंड में भी देखने को मिल रहा है. शनिवार को पूरे राज्य में रिकॉर्ड तोड़ 873 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं.

वहीं ,राजधानी रांची में भी  472 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. वहीं, शनिवार को सूबे के अन्य जिलों में पूर्वी सिंहभूम  से 101, बोकारो में 129, दुमका में 23, गुमला में 20, धनबाद में 26 , हजारीबाग में 32, जामताड़ा में 21, कोडरमा में 14, रामगढ़ में 20, पाकुड़ में 18, चतरा में 4 ओर देवघर में 8 कोरोना के संक्रमित केस सामने आए हैं. जबकि, कोरोना की वजह से पूरे राज्य में 7  कोरोना मरीजों की मौत हुई. राज्य के बोकारो जिले में 1 मरीज की जान गई है. वहीं, चतरा में 1, धनबाद में 1, पूर्वी सिंहभूम में 1 और सर्वाधिक रांची में 3 मरीजों की जान गई है .

शनिवार को  873 नए संक्रमित केस मिलने के साथ ही झारखंड में कुल 1,26,458 पॉजिटिव केस हो गए हैं. इनमें से  4,613 एक्टिव केस हैं. जबकि 1,20,723 लोग कोरोना से रिकवर भी हो चुके हैं. वहीं, सूबे में कोरोना के चलते 1122 मौतें भी हुई हैं. वहीं, राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स (RIMS) हरकत में आ गया है.  

दुर्लभ बीमारियों के लिए सरकार ने बनाई नई नीति, जानिए मिलेंगे क्या फायदे?

खुशखबरी: LPG सिलिंडर की कीमतें घटीं, जानिए अब क्या हो गए दाम

धर्मेंद्र प्रधान का दावा, बोले - आने वाले दिनों में कम होंगी पेट्रोल-डीजल और LPG की कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -