नियंत्रण से बाहर हुआ हैलीकॉप्टर, बाल बाल बचे झारखंड के CM
नियंत्रण से बाहर हुआ हैलीकॉप्टर, बाल बाल बचे झारखंड के CM
Share:

लोहरदगा खबर है की झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास एक हादसे का शिकार होने से बाल बाल बच गए है। सूत्रों से मिल रही खबर के अनुसार मुख्यमंत्री रघुवर दास सोमवार को पाकुड़ से साहेबगंज के लिए हेलीकाप्टर से उड़ान भरने वाले थे. दरअसल रघुवर दास लोहरदगा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गए हुए थे। और जब वो इस कार्यक्रम में शिरकत करके वापस जाने के लिए हैलीकॉप्टर में पुनः बैठे तो उनके हैलीकॉप्टर का नियंत्रण खो गया। और इस दौरान वो पेड़ और वहां पर खड़े वाहनों से टकराने से बाल-बाल बच गये। गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं पहुंची, इस घटना में सीएम को कुछ नहीं हुआ है।

अगर हेलिकॉप्टर ने बिना जांच के उड़ान भर ली होती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल मुख्यमंत्री पाकुड़ में ही रुके हुए हैं। हेलिकॉप्टर के ऑयल टैंक से तेल लिकेज की बात सामने आई है। सूत्रों की मानें तो हेलिकॉप्टर के लैंड करने के बाद से ही उसमें खराबी अा गई थी, जिसकी जानकारी सुबह में हुई। सीएम के लिए रांची से दूसरा हेलिकॉप्टर मंगाया गया पर पाकुड़ में मौसम खराब होने की वजह से वो दुमका में ही लैंड कर गया।

बाद में सीएम सड़क मार्ग से ही साहेबगंज के लिए निकल गए। मुख्यमंत्री रघुवर दास तीन दिवसीय संथालपरगना के दौरे पर हैं। वे रविवार शाम को ही पाकुड़ गए थे। यहां उन्होंने नवनिर्मित कलेक्ट्रेट भवन का उद्घाटन किया। इस खबर के बाद उनके प्रशंसकों ने राहत की साँस ली की उन्हें कोई चोट नही आई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -