सीएम रघुबर ने दिया 'झामुमो मुक्त झारखण्ड' का नारा

धनबाद: पीएम नरेंद्र मोदी के कांग्रेस मुक्त भारत के नारे के बाद अब झारखण्ड के सीएम रघुबर दास ने झामुमो मुक्त झारखण्ड का नारा बुलंद किया है. उन्होंने कर्नाटक में भाजपा के प्रदर्शन पर ख़ुशी जताते हुए कहा कि कांग्रेस का सफाया करने के साथ ही हम झारखण्ड को भी झामुमो मुक्त बनाने के प्रयास कर रहे हैं और बहुत जल्द इसमें सफल भी हो जाएंगे. प्रोजेक्ट भवन सचिवालय में एक प्रेस वार्ता के दौरान रघुबर दास ने यह बात कही. 

उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा पर आदिवासियों के शोषण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह झारखंड मुक्ति मोर्चा नहीं, झारखंड मुद्रा मोचन पार्टी है. उन्होंने कहा कि अब आदिवासी सजग हो रहे हैं, उन्हें झामुमो की असलियत साफ़-साफ़ दिखाई दे रही है, अब आदिवासी झामुमो की बातों में नहीं आएँगे. उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला बोलै कहा कि  कांग्रेस ने हमेशा झारखंड को अस्थिर किया, कभी निर्दलीय को मुख्यमंत्री बनाया तो कई सरकारें गिराईं, कांग्रेस और झामुमो की संयुक्त सरकार में मुंबई के बालू माफियाओं को झारखण्ड बुलाया गया.

लेकिन अब कांग्रेस और झारखण्ड मुक्ति मोर्चा की नाव डूब गई है, इसलिए वे अब एकजुटता की बातें कर रहे हैं. उत्साह से लबरेज मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि सिल्ली और गोमिया उपचुनाव में एनडीए गठबंधन को जीत मिलेगी.  सीएम से जब पूछा गया कि क्या वे सिल्ली चुनाव प्रचार करने जाएंगे ? तो उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता जुट चुके हैं, वहां भाजपा ने समर्थन दिया है, अगर आजसू पार्टी संपर्क करेगी तो पूरा सहयोग किया जाएगा.

नक्सलियों की संपत्ति सम्बंधित जाँच करेगी एनआइए

झारखण्ड: आदिवासियों के लिए सीएम रघुबर की नई योजनाएं

दुकान टूटने के सदमे से दुकानदार को हार्टअटैक, मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -