झारखंड के मुख्यमंत्री का सादगीभरा डांस हुआ वायरल
Share:

रांची: एक विडियो जो झारखण्ड में एक सामूहिक विवाह समारोह का है जिसमे झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास आदिवासी समुदाय के लोगों के साथ झूमकर नाचते गाते दिख रहे है बड़ा वायरल हो रहा है. ये सामूहिक विवाह समारोह  रविवार को रांची में राज्य सरकार की पहल पर आयोजित किया गया था.जिसमे खुद सीएम रघुबर दास मुख्य अतिथि थे और जब कार्यक्रम में जश्न के दौरान आदिवासी समुदाय के लोगों ने एक पारंपरिक गीत पर नृत्य करने लगे तो सीएम ने भी सहजता के साथ उनका साथ दिया और नृत्य किया . उनकी सहजता का सबने स्वागत किया और सूबे के प्रमुख को यु नाचता देख सभी हैरान भी थे.

वही विडियो भी बना और वायरल भी हो गया. सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 351जोड़ों का विवाह संपन्न हुआ. रघुबर दास सूबे में उनके जमीन से जुड़े होने के कारण और सहज सरल और सभी से आत्मीयता से मिलने और झारखण्ड को लेकर बड़ा सोचने के लिए हमेशा से चर्चा में रहे है. उनके नृत्य करने के अंदाज से भी उनकी सहज प्रवर्ति का अंदाजा लगाया जा सकता है.

उनके इस सराहनीय काम से जहा कई गरीब कन्याओं के घर बस गए और कई गरीब पिता अपने जीवन की बड़ी जिम्मेदारी से मुक्त हुए वही सीएम के इतनी सादगी से आदिवासी लोगों के बीच उनके जश्न में शामिल हो जाने से खुद सीएम ने भी अपने ऊंचे व्यक्तित्व का बड़ी सरलता से परिचय दे दिया जो अक्सर राजनेता में देखने को नहीं मिलता. 

झारखण्ड: कैबिनेट की बैठक में इन जिलों को पचास-पचास करोड़ रुपये की सौगात

स्कूलों में पेयजल न होने पर सीएम ने अधिकारीयों को फटकारा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -