आज ED के सामने पेश होंगे झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन!
आज ED के सामने पेश होंगे झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन!
Share:

रांची: अवैध खनन मामले में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की आज यानी गुरुवार (17 नवंबर) को रांची में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेशी होगी। आप सभी को बता दें कि ईडी ने हेमंत सोरेन को पूछताछ के लिए बुलाया है। खबरों के अनुसार सुबह 11 बजे हेमंत सोरेन को ईडी के सामने पेश होना है। आपको बता दें कि हेमंत सोरेन की पेशी को देखते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) कार्यकर्ता ईडी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करने की तैयारी में जुट गए हैं। जी हाँ और इसको देखते हुए ईडी दफ्तर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जी दरसल मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पहले ईडी ने 3 नवंबर को बुलाया था और मुख्यमंत्री ने उस वक्त व्यस्त कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए स्थापना दिवस तक खुद को व्यस्त बताया था।

'ये फ्री और फेयर चुनाव नहीं', मनीष सिसोदिया का आया बड़ा बयान

वहीं इसके बाद ईडी ने 17 नवंबर का समय पूछताछ के लिए दिया है। आपको बता दें कि हेमंत सोरेन को ED ने 17 नवंबर को 11 बजे अपने कार्यालय बुलाया है और सीएम हेमंत को ईडी ऑफिस में पेश होना है। जी दरअसल इस समन के बाद झामुमो के नेताओं में आक्रोश है और इसको लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता और नेता मोरहाबादी मैदान में आज जुटेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे। आपको बता दें कि सीएम हेमंत सोरेन की ईडी के सामने पेशी से एक दिन पहले बुधवार (16 नवंबर) को कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम के आवास में पार्टी विधायकों की बैठक भी हुई।

जी हाँ, हालांकि इसमें पार्टी के निलंबित विधायकों सहित आठ विधायक नहीं पहुंचे। वहीं कांग्रेसी विधायकों ने कहा कि वह पूरी एकजुटता के साथ वर्तमान परिस्थिति से लड़ेंगे। इसके के बाद देर शाम मुख्यमंत्री सोरेन के आवास पर गठबंधन के विधायकों के साथ एक बैठक भी हुई। ऐसा भी बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह 11 बजे रांची में यूपीए विधायकों की बैठक बुलाई गई है, जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

गाजियाबाद: थप्पड़ वाले खेल में बच्चे की मौत, चौका देगा पूरा मामला

मालिक के लिए जहरीले सांप से भिड़ा कुत्ता, हुई दर्दनाक मौत

दिखावा पड़ेगा भारी, अब हर्ष फायरिंग करने वालों को मिलेगी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -